September 23, 2024

देवर की शादी में भाभी के प्रेम का खुलाशा, पहुंची जेल, रुकबै शादी !

0

वाराणसी
उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र से अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जिस सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। दरअसल, एक महिला ने अपने देवर की शादी रुकवाने के लिए थाने पहुंची। आरोप है कि उसका देवर पति बनकर उसके साथ रहता था। अब दूसरी शादी करने जा रहा है,  महिला ने थाने में तहरीर देकर शादी रुकवाने की मांग की है। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ नहीं रहता है, देवर पति बनकर रहता था। उसकी एक बेटी भी है, महिला ने बताया कि शादी का भरोसा देकर उसके साथ रह रहा था। लेकिन अब दूसरी शादी करने जा रहा है, ये मुझे मंजूर नहीं , पीड़ित महिला धमकी देते हुए कहा कि मुझे न्याय नहीं मिला तो सुसाइड कर लेगी।

दिन भर चली पंचायत नहीं निकला हल
जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी के चौबेपुर का है, यहां एक शादीशुदा महिला जाल्हूपुर चौकी पहुंची। उसने पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपने देवर की शादी रोकने की गुहार लगाई। उसने आवेदन में देवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पर पुलिस ने तुरंत महिला के देवर को थाने तलब किया। उसके साथ बिरादरी के दर्जनभर से ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए। दिन भर पंचायत चलती रही, लेकिन भाभी की समस्या का हल नहीं हो सका। देवर को शाम को ही शादी करने जाना था, पुलिस ने भी उसे जाने दिया। महिला को रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद कार्रवाई करने की बात कह दी है।

शादी के बाद से देवर के साथ रहती है महिला
महिला ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई थी, तब से अब तक कभी उसका पति उसके पास नहीं आया। इस दौरान देवर ने शादी करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि वह महिला के साथ पति की तरह ही रह रहा था। महिला ने बताया कि देवर से उसे एक लड़की भी है। महिला ने आरोप लगाया कि देवर उससे शादी करने की एवज में एक लाख रुपए और मोटरसाइकिल की मांग कर रहा है जब महिला ने इनकार किया तो देवर ने चन्दौली में शादी तय कर ली है।  फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *