September 23, 2024

हम विकास व जनकल्याण के कार्यों को लेकर जा रहे जनता के बीच: शिवराज

0

पन्ना
 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संयोजित ढंग से विधानसभा चुनाव के प्रचार में लग गई है। हम विकास व जन कल्याण के कार्यों को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ऐतिहासिक बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी।

उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए पन्ना जिले की तीनों विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों बृजेंद्र प्रताप सिंह पन्ना, प्रहलाद लोधी पवई और राजेश वर्मा गुनौर के नाम निर्देशन पत्र जमा कराया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे।

नामांकन पत्र दाखिल कराने के उपरांत चौहान ने पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते हैं कि उनकी चक्की बहुत बारीक पीसती है, लेकिन इस बार दिग्विजय सिंह की चक्की ने कमलनाथ को ही पीस दिया है।

अपने अल्प प्रवास के दौरान चौहान ने भाजपा प्रत्याशियों के साथ शहर में रोड शो किया, जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे। उन्होंने शहर के गांधी चौक में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पन्ना विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बृजेंद्र प्रताप सिंह ने पन्ना की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि दिल में हाथ रख के बताओ कि पन्ना के विकास के लिए जो काम भाजपा ने किया वह कांग्रेस ने किया क्या। पन्ना में मेडिकल कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज और डायमंड पार्क खुलेगा ऐसा कभी सोचा था क्या।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पन्ना में जुगल किशोर लोक का निर्माण होगा तथा महाराजा छत्रसाल की स्टेचू भी लगेगी। हमारा लक्ष्य प्रत्येक परिवार को एक रोजगार देने का है। फर्सी पत्थर व हीरा खदानों की बाधा दूर कर जनता के सपने को साकार करेंगे। पर्यटन विकास के मामले में पन्ना आगे बढ़े, रोजगार के नए-नए अवसर बने इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीब परिवारों के जो लोग कच्चे घरों में रहते हैं, उन्हें पक्का मकान दिया जायेगा। लाड़ली बहनों को चूल्हा न फूंकना पड़े इसलिए उन्हें रसोई गैस 450 रुपये में मिलेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *