September 23, 2024

कांग्रेस विधायक पर राजेंद्र राय ने कमीशन खोरी का लगाया आरोप

0

बालोद.

भाजपा से इस्तीफा देकर जेसीसीजे का दामन थामने वाले पूर्व विधायक राजेंद्र कुमार राय ने आज बालोद कलेक्टोरेट में गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वर्तमान में जो विधायक हैं कांग्रेस के कुंवर सिंह निषाद उनकी 30 से 40 प्रतिशत कमीशन की शिकायत दिल्ली तक है पर संगठन मुंह बंद कर बैठा हुआ है। जिन्हें भाजपा ने टिकट दिया है बीरेंद्र साहू उनके विडियोज जारी हो रहे हैं।

भाजपा में कोई सुनने वाला नहीं- राजेंद्र राय
भारतीय जनता पार्टी को लेकर पूर्व विधायक राजेंद्र राय ने कहा कि भाजपा में तो कोई सुनने वाला नहीं है। बाहर से आए हुए लोग अपने अंदर में कमांड लेकर रखा है सभी सर्वे को दरकिनार कर टिकट दिया गया है यहां तक कि हमारे समाज के लोग जब मिलने गए तब भी उन्हें सम्मान नहीं दिया गया तभी से मैं नाराज चल रहा था और भाजपा में पूर्व विधायक पूर्व मंत्रियों का कोई सम्मान नहीं है, ऐसे में मैने तुरंत इस्तीफा दिया और अमित जोगी का ऑफर आया अब हम जोगी कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे।

कौन हैं आर के राय
पूर्व विधायक राजेंद्र राय राज परिवार के वंशज हैं। राय ने वर्ष 2011 में अपने पुलिस विभाग के डीएसपी पद से इस्तीफा दिया और 2013 में कांग्रेस से प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ा। जहां उन्होंने जीत दर्ज करते हुए 72720 वोट हासिल किया था। आरके राय ने बीजेपी के वीरेंद्र साहू को 21 हजार 280 मतों के अंतर से हराया था। इसके बाद जब पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कांग्रेस से अलग होकर पार्टी बनाई तो वो जनता कांग्रेस जोगी में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *