September 23, 2024

कलेक्टर डॉ. भंवरलाल पहुंचे मतदान केंद्रों के निरीक्षण पर

0

सिरोही.

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल ने शुक्रवार सीमावर्ती मावल एवं गुजरात की अमीरगढ़ पुलिस की चौकियों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदान के दौरान की जाने वाली व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की।
निरीक्षण के दौरान मावल एवं अमीरगढ़ पुलिस चौकियों पर पहुंचे। आबूरोड रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी से निगरानी व्यवस्था की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इसके बाद वे गुजरात की अमीरगढ़ बॉर्डर पर गए। गुजरात पुलिस के अधिकारियों से भी निगरानी व्यवस्था चर्चा कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की। सिरोही जिला पुलिस के साथ संयुक्त रूप से सघन निरीक्षण करने के आदेश दिए। इसके बाद उन्होंने संवेदनशील मतदान केंद्र भाग संख्या 202, 203, 204 राजकीय उच्च माध्यामिक विद्यालय सांतपुर का निरीक्षण कर मूलभूत सुविधाओ की जांच की। इस दौरान मौके पर मौजूद बीएलओ से आवश्यक जानकारी प्राप्त कर निर्देश प्रदान करते हुए बूथों के नाम अंकन के बारे में एवं पूर्व में नाम अंकन को हटाने के आदेश दिए।
होम वोटर एवं पीडब्ल्यूडी वोटर्स तथा व्हील चेयर की उपलब्धता के बारे में भी समुचित प्रबंध करने के लिए पाबंद किया। स्वीप गतिविधि आयोजित करवाने के आदेश दिए। निरीक्षण के दौरान आबूरोड उपखण्ड अधिकारी वीरमाराम, विकास अधिकारी नवलाराम एवं आबूरोड रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *