September 23, 2024

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अनुपम खेर ने व्यक्त की खुशी

0

अभिनेता अनुपम खेर ने अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि चाहे उन्हें उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया जाए या नहीं, लेकिन वह दिन निश्चित रूप से वहां रहेंगे।

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, ''22 जनवरी 2024 के ऐतिहासिक दिन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आखिरकार भगवान श्रीराम का मंदिर जनता के लिए खोल दिया जाएगा। हिंदुओं ने कानूनी तरीकों से इसके लिए बड़ी लड़ाई लड़ी है।

अनुपम खेर ने आगे कहा, ''मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री का पहला अभिनेता हूं, जिसे मंदिर में प्रार्थना करने का मौका मिला। चाहे मुझे उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया जाए या नहीं, मैं उस दिन निश्चित रूप से वहां रहूंगा। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मंदिर में दर्शन किए थे। ''तेजस'' की रिलीज से पहले कंगना ने राम मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया था।

डायरेक्टर एटली ने ''जवान'' में दीपिका पादुकोण की भूमिका के बारे में किया खुलासा

अभिनेता शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है, क्योंकि इस साल रिलीज हुई उनकी दोनों फिल्मों ''पठान'' और ''जवान'' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया है।

पिछले महीने 7 सितंबर को एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ''जवान'' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दर्शकों को शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार नयनतारा की जोड़ी देखने को मिली। लेकिन, इसमें दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण द्वारा किए गए कैमियो ने खींचा। ''जवान'' में कैमियो के लिए दीपिका की काफी तारीफ हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में एटली ने इस बात का खुलासा किया है। एटली ने यह भी बताया है कि दीपिका को फिल्म ''जवान'' कैसे और किसने ऑफर की थी।

शाहरुख खान ने फिल्म ''जवान'' के लिए पूरा श्रेय एटली और टीम को दिया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर अपना दबदबा बनाने वाले एटली की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म में कैमियो के लिए दीपिका से कैसे संपर्क किया गया? इस बारे में पूछे जाने पर एटली ने कहा, ''मैंने सबसे पहले पूजा (शाहरुख खान की मैनेजर) से दीपिका के कैमियो के बारे में पूछा। क्या हम दीपिका से ऐश्वर्या के रोल के लिए पूछेंगे? मेरे पूछते ही पूजा ने मुझसे कहा कि हां, वह शाहरुख से बात करेंगी।''

एटली ने कहा, शाहरुख सर ने उनसे पहले ही इस बारे में पूछ लिया था और कहा था कि वह यह भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। शाहरुख सर ने मुझसे कहा कि उनकी टीम जाएगी…वह पूरी कहानी बताएगी। अगर उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आएगी तो वह इसे जरूर करेंगी।'' इसके बाद जब दीपिका फिल्म कल्कि की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं तो एटली ने खुद जाकर उनसे मिलने का फैसला किया।

एटली ने कहा कि शाहरुख सर की वजह से दीपिका पादुकोण ने तुरंत ''जवान'' के लिए हामी भर दी। मैंने उनसे कहा, मैम बिल्कुल भी छोटा रोल नहीं है। ये फिल्म का सबसे अहम रोल है। मैं आपसे हैदराबाद में मिलूंगा और आपको सब कुछ बताऊंगा। इसके बारे में सोचे बिना ही दीपिका ने मुझे जवाब दिया, ''कोई जरूरत नहीं…मैं असल में वह किरदार निभाऊंगी।'' लेकिन फिर भी मैंने उन्हें पूरी कहानी संक्षेप में बता दी। उनकी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि यह बहुत भारी भूमिका थी। इसके बाद चीजें सही हो गईं… फिर दीपिका और हमारी टीम को साथ काम करने का मौका मिला। उनकी आंखों में संवाद से अधिक अभिनय शक्ति है।"

आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे का वीडियो हुआ वायरल, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

 बॉलीवुड में इस वक्त आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है। चाहे स्पेन की यात्रा हो या सिद्धार्थ-कियारा की शादी का रिसेप्शन, दोनों को एक साथ कई समारोहों में भाग लेते देखा जा रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर आदित्य और अनन्या का मुंबई की एक पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए। इस समय दोनों ने एक-दूसरे का हाथ कसकर पकड़ रखा था और वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपना सिर आदित्य के कंधे पर रखा हुआ है। डिनर पार्टी में दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के इस रोमांटिक वीडियो पर नेटिज़न्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट किया कि आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को सूट नहीं करते। तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, ''आदित्य और अनन्या दोनों का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है इसलिए साथ घूमते हैं।'' इसके उलट आदित्य-अनन्या के फैंस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए इस वीडियो की जमकर तारीफ की है।

दोनों के काम की बात करें तो एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ''ड्रीम गर्ल 2'' में नजर आई थीं। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर जल्द ही अनुराग बसु की ''मेट्रो इन डिनो'' में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आने की संभावना है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *