September 22, 2024

भगवंत मान का आज गुंडरदेही विधानसभा के अजुर्दा में रोड शो

0

बालोद
गुंडरदेही विधानसभा में चुनावी सर्गगर्मियों बढ़ते जा रही है,भाजपा कांग्रेस के मुकाबले अब आम आदमी पार्टी मजबूत विकल्प बनने जगह जगह डोर टू डोर कैंपेन चलाते हुए युवा,किसान,महिला शक्ति,मजदूर वर्ग सहित सभी वर्गो से संपर्क साध रही है।  आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक पंजाब के  मुख्यमंत्री  भगवंत मान जहां आमसभा को संबोधित करेगें तो दूसरी ओर वे रोड शो करेंगे ।

पंजाब के  मुख्यमंत्री  भगवंत मान की 30 अक्टूबर दिन सोमवार को गुंडरदेही विधानसभा के नगर पंचायत अजुर्दा में भव्य रोड शो होने जा रहे है, भगवंत मान आम आदमी पार्टी गुंडरदेही विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशी जसवंत सिन्हा के समर्थन में प्रचार करने पहुंच रहे है,ऐसे में भाजपा और कांग्रेस का चिंताएं बढ़ते हुए दिखाई दे रही है। वहीं क्षेत्र की जनता पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से रूबरू होने व उनके विचार और गारंटी को सुनने व देखने उत्सुक है।
अनुमान लगाया जा रहा है की गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव से सैकड़ों की संख्या में लोग कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले है। क्षेत्र की जनता अगर नए चेहरे को मौका देने अग्रसर होती है तो इस कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद से अधिक लोगो की उपस्थिति होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed