September 22, 2024

CM शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन के आखिरी दिन आज भरा पर्चा

0

बुधनी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बुधनी विधानसभा सीट से नामांकन पत्र जमा किया। इस मौके पर उनकी पत्नी साधना सिंह की मौजूद रहीं। सीएम ने रिटर्निंग ऑफिसर आर एस बघेल के समक्ष नामांकन फॉर्म जमा किया।

फिर उसके बाद रोड शो और सभा की. उन्होंने मंच पर कन्या पूजन भी किया. सीएम शिवराज ने उनके साथ पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय सहित पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज परिवार और पार्टी के लोगों के साथ बुधनी विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे. शिवराज ने बुधनी में रोड शो किया. अपने समर्थकों की भीड़ के साथ वो नामांकन दाखिल करने आए. उससे पहले उन्होंने सलकनपुर मंदिर में देवी की और अपने पैतृक गांव जैतपुर में परिवार के साथ पूजा की. जैत में शिवराज ने नर्मदा पूजन के बाद हनुमान मंदिर और पैतृक घर में कुल देवी देवता की पूजा की.

बुधनी को बदलने का वादा
जनसभा में शिवराज सिंह चौहान ने कहा-मैं केवल चुनाव लड़ने नहीं निकला. बल्कि बुधनी और मध्यप्रदेश को बदलने निकला हूं. चुनाव लड़ना और सरकार बनाना, जनता की जिंदगी बनाने का लक्ष्य है. सेवा करेंगे और ऐसी करेंगे कि जमाना याद करेगा कि कोई आया था. शिवराज ने कहा-आज मैं, अपनी जन्मभूमि से नर्मदा मैया, कुल देवता और विजयासन मैया की पूजा-अर्चना कर नामांकन फॉर्म भरने जा रहा हूं.

 बहनें भी आयीं
शिवराज सरकार ने प्रदेश की महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना शुरू की है. नामांकन के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी यहां अपना समर्थन दिखाने पहुंचीं. उनके साथ बड़ी संख्या में यहां की जनता भी थी.

बहनों से वादा
सीएम शिवराज ने बुधनी में जनसभा में कहा-आने वाले पांच साल में हर बहन को लखपति दीदी बनाऊंगा. जिनकी आय एक लाख से ज्यादा वो लखपति दीदी होगी.उनकी हर माह दस हजार से ज्यादा आमदनी होगी.कोई गरीब नहीं रहेगा. प्रत्येक परिवार एक रोजगार देंगेविकास के लिए कोई गांव नहीं छोड़ेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *