September 22, 2024

एक और AAP नेता हुआ गिरफ्तार…टेंशन में अरविंद केजरीवाल

0

झालावाड़

आम आदमी पार्टी ने देर रात तीसरी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 16 उम्मीदवार मैदान में उतारे गए हैं। इससे पहले जो दो लिस्ट जारी की गई थी उसमें 44 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया था। लेकिन इस लिस्ट के जारी होने से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल टेंशन में आ गए हैं। उनकी पार्टी के एक उम्मीदवार को राजस्थान से हैदराबाद पुलिस उठाकर ले गई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है, लेकिन जल्द ही उसे अरेस्ट करने की तैयारी की जा रही है। जबकि आज से नॉमिनेशन प्रोसेस शुरू हो गया है जो छह नवम्बर तक ही जारी रहेगा। इस बीच अगर नॉमिनेशन नहीं भरा गया तो परेशानी उठानी पड़ सकती है।

टिकट से पांच दिन पहले ही गायब हुई आप प्रत्याशी

दरअसल राजस्थान के झालावाड़ जिले की खानपुर विधानसभा सीट का यह मामला है। हाल ही में आप पार्टी ने दूसरी लिस्ट जारी की थी जिसमें खानपुर इलाके में रहने वाले ज्वैलर दीपेश सोनी को वहीं से टिकट दिया गया हैं। लेकिन पांच दिन पहले अचानक दीपेश सोनी लापता हो गए। घर नहीं लौटे तो परिवार ने तलाश शुरू की। नहीं मिले तो नजदीक ही स्थित पनवाड़ थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज की और तलाश शुरू कर दी।

राजस्थान पुलिस ने हैदराबाद से आप नेता को पकड़ा

पता चला कि दीपेश सोनी की लोकेशन हैदराबाद में मिली। हैदराबाद में बशीरपुर थाना पुलिस की गिरफ्त में दीपेश सोनी के होने के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस वहां पहुंची। पता चला कि पुलिस ने दीपेश सोनी को फ्रॉड के एक केस में पकड़ा है। दीपेश ने हैदराबाद में रहने वाले एक ज्वैलर को नकली सोने के जेवर बेच दिए थे। ज्वैलर ने सोना गलाया तो पता चला कि उसमें उपर की परत सोने की थी और नीचे तांबा भरा हुआ था। काफी समय से दीपेश की तलाश की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *