September 22, 2024

दिल्ली एनसीआर के तीन स्थानों पर प्लेऑल स्पोर्ट्स ने किया अत्याधुनिक खेल मैदानों का अनावरण

0

नई दिल्ली.
भारत की लीडिंग स्पोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट एंड मैनेजमेंट कंपनी प्लेऑल स्पोर्ट्स ने अपने पोर्टफोलियो में तीन नए खेल के मैदान शामिल किए हैं। विभिन्न खेलों की सुविधाओं वाले यह खेल मैदान न्यू ग्रीन फील्ड स्कूल, अलकनंदा, फॉर्च्यून वर्ल्ड स्कूल, नोएडा सेक्टर 105 और नोएडा सेक्टर 73 में स्थित हैं। यह खेल मैदान कुल मिलाकर 55,000 वर्ग फुट में फैले हुए है। विश्वस्तरीय सुविधाओं से संपन्न यह मैदान हर आयुवर्ग के खेलों प्रेमियों के लिए हैं जोकि कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

प्लेऑल का लगातार बढ़ता नेटवर्क अपने आसपास के लगभग 10,000 से अधिक लोगों को बॉक्स क्रिकेट, बास्केट बॉल और पिकल बॉल की सुविधा प्रदान करता है। यह पहल प्लेऑल की विस्तारवादी रणनीति की तरफ एक और कदम है। जिसमें मध्य दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, जयपुर, रायपुर और गुड़गांव जैसे प्रमुख दस से ज्यादा स्थान शामिल हैं। इस तरह की कलेक्टिव ग्रोथ देश भर में खेल से जुड़ी गतिविधियों को बढ़ावा देने की प्लेऑल के मिशन की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। प्लेऑल के सह-संस्थापक जयंत सुराणा और विशाल लुनिया ने कहा, हम समाज में खेलों के प्रति बढ़ते जुनून को देखकर रोमांचित हैं। हमारे नए खेल के मैदान न केवल गुणवत्ता के प्रति हमारी अटूट समर्पण भावना को दर्शाते हैं बल्कि खेल भावना की शक्ति में हमारे विश्वास को भी रेखांकित करते हैं।

प्लेऑल स्पोर्ट्स भविष्य को देखते हुए आगामी पांच वर्षों के अंदर भारत की प्रमुख स्पोर्ट्स इंफ्रास्टक्चर कंपनी बनने की राह पर काम कर रही है। कंपनी अपने भविष्य को इस रूप में देखना चाहती है जहां प्लेऑल नाम बेजोड़ सेवा और सर्वोत्तम श्रेणी के बुनियादी ढांचे का पर्याय बन जाए। अपने आगे के रोडमैप में कंपनी की योजना दिल्ली एनसीआर और उत्तर प्रदेश के स्कूलों में अपनी पहुंच का विस्तार करने और तैराकी और पिकलबॉल को एकीकृत करके अपनी खेल पेशकशों में विविधता लाने और विस्तार की योजनाओं पर फोकस कर प्रोजक्ट स्तर पर अपने आगामी परियोजनाओं के लिए फंडरेज़ करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *