September 22, 2024

महिलाओं को सम्मान सिर्फ भाजपा ने दिया: कविता पाटीदार

0

रतलाम.
महिलाओं को सम्मान देने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी ने किया है। करीब 15 महीने की सरकार में कांग्रेस ने सारी योजनाओं पर ताला लगा दिया था। आलोट विधानसभा में उमडी जनता को देखकर लगता है कि यहां हम हजारों मतों से जीतेंगे। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और सब का जीवन खुशहाल रहेगा। यह बात पार्टी की प्रदेश महामंत्री व सांसद सुकविता पाटीदार ने आलोट से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि मालवीय की भव्य रैली के साथ निकली नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हमें हर हाल में भाजपा को जिताना है, क्योंकि कांग्रेस आई तो सारी योजनाएं बंद कर देगी।

जगह-जगह हुआ भाजपा प्रत्याशी का स्वागत
आलोट मुख्यालय पर विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी चिंतामणि मालवीय ने भव्य रैली के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए निकले। नामांकन रैली आलोट नगर के बड़ोद नाके से प्रारंभ हुई। इसमें ढोल धमाकों के साथ कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शामिल हुए। नामांकन रैली नगर के मुख्य मार्गो से होती हुई विक्रम क्लब मैदान पहुंची। नामांकन रैली का जगह-जगह मंच लगाकर फूल वर्षा कर स्वागत किया गया

नामांकन रैली के दौरान ये रहे मौजूद
भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि मालवीय की नामांकन रैली के दौरान गुजरात से आए जिला प्रवास प्रभारी विधायक केयूर भाई रोकड़िया  पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष कान सिंह चौहान, विक्रम राव पंवार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओपेंद्रसिंह यादव, जिला मंत्री बंटी पितलिया, विधानसभा प्रभारी नंदन राज जैन, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि कालू सिंह परिहार सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *