September 22, 2024

बिग बी, रजनीकांत ने थलाइवर 170 का मुंबई शेड्यूल किया पूरा

0

बिग बी, रजनीकांत ने थलाइवर 170 का मुंबई शेड्यूल किया पूरा

मुंबई
 लंबे समय बाद अमिताभ बच्चन और मेगास्टार रजनीकांत आगामी फिल्म थलाइवर 170 में एक साथ दिखाई देंगे। दोनों दिग्गजों ने फिल्म का मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है।फिल्म के प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने एक्स हैंडल पर फिल्म की मुंबई शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। फिल्म के पर्दे के पीछे की तस्वीर से थलाइवर और बिग बी की एक साथ तस्वीर साझा करते हुए स्टूडियो ने लिखा, 33 साल बाद सुपरस्टार और शहंशाह थलाइवर 170 के सेट पर मिले। थलाइवर 170 का मुंबई शेड्यूल पूरा हो गया।इस महीने की शुरुआत में रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

कंधे से कंधा मिलाकर और मुस्कुराते हुए रजनीकांत ने एक बार फिर बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन के साथ काम करने पर बहुत खुशी जताई थी।उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 33 वर्षों के बाद मैं अपने मेंटर अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की थलाइवर 170 में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है।इसके अलावा, बिग बी ने बाद में इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, इस पल को बड़ा करने की कोशिश कर रहा हूं। थलाइवर, रजनीकांत के साथ 33 साल बाद काम का पहला दिन।

आगामी फिल्म से पहले, बिग बी और थलाइवर ने पिछली बार मुकुल आनंद द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म हम में एक साथ काम किया था, जो 1991 में रिलीज हुई थी। हम ने 1990 के दशक में जबरदस्त धूम मचाई थी और जबरदस्त सफलता हासिल की थी।फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अनुपम खेर, किमी काटकर, दीपा साही, शिल्पा शिरोडकर, डैनी डेन्जोंगप्?पा और कादर खान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं।

थलाइवर की 1995 में क्लासिक बाशा भी आई।हम अपने गाने जुम्मा चुम्मा दे दे के लिए भी खूब याद किया जाता है। बाशा को अपने दो क्लासिक ट्रैक नान ऑटोकारन और स्टाइल स्टाइल थान के लिए भी जाना जाता है।नए मिस्ट्री प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से पूरे भारत में जबरदस्त उत्साह है, क्योंकि मुंबई से चेन्नई तक दर्शक दो दिग्गजों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेचैन हैं।इन दो दिग्गजों के अलावा, फिल्म में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी होंगे। अनिरुद्ध रविचंदर के संगीत के साथ यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अनन्या पांडे जल्द रखेंगी ओटीटी की दुनिया में कदम

मुंबई
 अभिनेत्री अनन्या पांडे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अनन्या अपने छोटे से ही सफर में कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।30 अक्टूबर, 1998 को अभिनेता चंकी पांडे के घर जन्मी अनन्या आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं।आइए इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में जानते हैं।

अनन्या की फिल्म खो गए हम कहां का ऐलान काफी समय पहले हो चुका है और अब यह जल्द रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित है।अर्जुन वरैन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी। इसकी कहानी अर्जुन ने जोया अख्तर और रीमा कातगी के साथ लिखी है।

अनन्या पहली बार विक्रमादित्य मोटवानी के साथ उनकी साइबर थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम कंट्रोल रखा गया है।इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की जिंदगी पर आधारित इस साइबर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है, लेकिन अभी इसकी रिलीज तारीख से पर्दा नहीं हटा है।फिल्म में अनन्या के साथ अभिनेता विहान सामत नजर आने वाले हैं, वहीं मोटवानी के साथ निखिल द्विवेदी संयुक्त रूप से इसका निर्माण कर रहे हैं।अनन्या पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दोनों की आईआईटी रुड़की से शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन अभी इसे द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर के नाम से बुलाया जा रहा है।

करण के बैनल तले निर्मित इस फिल्म में अक्षय वकील-कार्यकर्ता की भूमिका निभा रहे हैं और अनन्या एक युवा वकील के किरदार में नजर आएंगी।अनन्या ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे की शूटिंग पूरी की है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।करण के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित इस सीरीज से अनन्या ओटीटी पर अपना कदम रख रही हैं।वह इसमें एक अरबपति फैशनिस्टा की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी।इस सीरीज में अनन्या के साथ वरुण धवन, वीर दास, सिद्धार्थ भारद्वाज और नीलम कोठारी भी शामिल हैं।अनन्या के बाद शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं। दोनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का हिस्सा हैं। इसके अलावा वरुण भी कॉल मी बे और सिटाडेल के भारतीय संस्करण में दिखाई देंगे।

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहन मृणाल ठाकुर ने दिखाया हॉट अवतार, डीपनेक ब्लाउज से खींचा फैंस का ध्यान

मुंबई
 टीवी से बॉलीवुड में अपना दबदबा जमाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर कर अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वो सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि लुक्स से भी लोगों का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि लेटेस्ट तस्वीरों में भी अभिनेत्री का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट देखकर लोग उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती 

  तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस भरी अदाएं देखकर फैंस एक बार से उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं। बालों की हाई पोनीटेल बांध कर, कानों में इयररिंग्स पहन कर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बताते चलें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं

तो उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर तबाही मचा देता है। फोटोज में आप देख सकते हैं मृणाल ठाकुर ने ब्लैक कलर का सिजलिंग सिंपल एंड सोबर लुक में लॉन्ग स्कर्ट वियर की है। साथ ही डीपनेक ब्लाउज पहन एक्ट्रेस ने फैंस के बीच लाइमलाइट लूट ली है। मृणाल ठाकुर अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने क्यूट सी स्माइल देते हुए एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस गॉर्जिय लुक को देखकर एक बार फिर से फैंस का दिल मचल गया है। मृणाल ठाकुर अपनी इन फोटोज में पतली कमर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *