September 22, 2024

वार्निंग मैसेज आया, सरकार मेरे फोन को हैक कर रही है’, महुआ मोइत्रा का दावा

0

नईदिल्ली

कैश फॉर क्वेरी केस में घिरीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया है कि सरकार उनके पोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है. महुआ ने कहा, APPle से मुझे अलर्ट और ईमेल मिला कि सरकार मेरे फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है.

महुआ ने गृह मंत्रालय को टैग करते हुए आगे लिखा, अडानी और पीएमओ के लोग, जो मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं, आपके डर से मुझे आप पर दया आ रही है. उन्होंने कहा, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, मुझे और INDIA गठबंधन के तीन अन्य नेताओं को अब तक ऐसे अलर्ट मिले हैं.

क्या है मामला?

दरअसल, पिछले दिनों बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए एक व्यवसायी से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. उन्होंने स्पीकर ओम बिरला से महुआ मोइत्रा के खिलाफ लगे आरोपों की जांच के लिए एक कमेटी का गठन करने की अपील की थी. इसके बाद ओम बिरला ने इस मामले को संसद की आचार समिति के पास भेजा था. निशिकांत ने जय अनंत देहाद्राई से मिले एक पत्र के हवाले से मोइत्रा पर ये आरोप लगाए. निशिकांत दुबे का दावा है कि लोकसभा में हाल ही में पूछे गए महुआ मोइत्रा के 61 में से 50 सवाल अडानी मुद्दे पर केंद्रित थे.

वहीं, मोइत्रा ने इस पूरे विवाद के लिए निशिकांत दुबे और उनके पूर्व दोस्त जय अनंत को दोषी ठहराया. उन्होंने 17 अक्टूबर को दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर आरोप लगाया कि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए ये आरोप लगाए गए हैं. महुआ मोइत्रा की याचिका में मांग की गई है कि कोर्ट दुबे, देहाद्राई और कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और मीडिया हाउसों को उनके खिलाफ कोई भी फर्जी और अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने, प्रसारित करने या प्रकाशित करने से रोकने के निर्देश जारी करे. हालांकि, महुआ के वकील इस केस से हट गए. अब इस मामले में 31 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed