September 22, 2024

रायपुर में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, 7 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल

0

रायपुर.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन बीजेपी ने रायपुर में जमकर शक्ति प्रदर्शन किया।  जिले की 7 विधानसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों ने एक साथ नामांकन पर्चा दाखिल किया। पार्टी ने नामांकन रैली के बहाने शक्ति प्रदर्शन किया। कलेक्टोरेट परिसर में भाजपा के सातों प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म दाखिल किए।

सबसे पहले भाजपा के सभी प्रत्याशी रैली की शक्ल में अपने-अपने विधानसभा से भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। जहां सभी 7 प्रत्याशी एक साथ रथ में सवार होकर रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, भाजपा के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित रैली की शक्ल में नामांकन दाखिल करने रवाना हुए।
नामांकन दाखिल करने वालों में रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर पश्चिम से राजेश मूणत, रायपुर उत्तर से पुरंदर मिश्रा, रायपुर ग्रामीण से मोतीलाल साहू, धरसीवा से अनुज शर्मा, आरंग से खूसवंत साहेब और अभनपुर से इंद्र कुमार साहू शामिल रहे। इस दौरान रायपुर पश्चिम से बीजेपी प्रत्याशी राजेश मूणत ने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल तक जनता को ठगा है। छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और घोटालों का गढ़ बन गया है। आए दिन ईडी के छापे पड़ रहे हैं। जनता इस बार बदलाव के लिए तैयार है। दावा किया कि हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

जनता बदलाव चाहती है: बृजमोहन अग्रवाल
रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता मन बना लिया है। जनता चुप है और उसके चुप रहने का मतलब है कि वह परिवर्तन चाहती है। पांच साल तक मैंने लोगों के बीच जाकर कांग्रेस के भ्रष्टाचार को उजागर किया है।

भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना कांग्रेस की मंशा: मोतीलाल
रायपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने कांग्रेस की नीति को छत्तीसगढ़ के विकास का विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरने वाली है। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ का दोहन करके हर प्रकार का घोटाला करके अपनी जेब भर रहे हैं।

उत्तर की उन्नति में बाधा को नमस्ते करेगी जनता: पुरंदर मिश्रा
उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने अपने प्रतिद्वंदी पर निशाना साधते हुए कहा की मात्र नमस्ते करने से यदि क्षेत्र का विकास और उन्नति संभव होती तो भाजपा यूं सड़कें , फ्लाई ओवर , स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में इतना कार्य करने की बजाए हर चौक पर नमस्ते करने एक कार्यकर्ता को तैनात कर देती लेकिन विकास के मापदंड धरातल पर कार्य करने से दिखते हैं। चौक चौराहे पर नमस्ते करने से नहीं।

जब किसान संपन्न हैं, तो कर्जमाफी किस बात की: इंद्र कुमार साहू
अभनपुर से बीजेपी प्रत्याशी इंद्र कुमार साहूु ने कहा कि हम ग्रामीण विकास के मुद्दे को लेकर चल रहे हैं। गांवों में मूलभूत सुविधाओं का आभाव है। स्ट्रीट लाइट नहीं है। आरोप लगाया कि भूपेश सरकार गरीबों की विरोधी है। 16 लाख गरीबों का मकान रोककर रखी है। भूपेश सरकार में अमीरों का बोलबाला है। कर्जमाफी के सवाल पर कहा कि जब किसान संपन्न हैं, तो कर्जमाफी किस बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *