September 22, 2024

प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव भाजपा में शामिल

0

दतिया
प्रदेश के गृह मंत्री व दतिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की रीति, नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव अनिल भार्गव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। दतिया विधानसभा के चुनाव कार्यालय में डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी का अंग वस्त्र पहनाकर अनिल भार्गव का स्वागत किया।

कांग्रेस को बताया धोखेबाज पार्टी

भाजपा का हाथ थामने के बाद अनिल भार्गव ने कहा कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि धोखेबाज पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कि न कोई रीति-नीति है न कोई सिद्धांत, कांग्रेस का काम केवल जनता को झूठ बोलकर ठगना है और वोट लेना है। कांग्रेस को विकास, गरीब कल्याण से कोई लेना देना नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा को बताया विकास पुरुष

अनिल भार्गव ने डॉ नरोत्तम मिश्रा को विकास पुरुष बताया है। उन्होंने कहा, "बिना भेदभाव के पूरे दतिया का विकास किया और विकसित दतिया बना दिया। डॉ मिश्रा के कार्य व व्यवहार से ही प्रभावित होकर मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।" उन्होंने कहा कि मैं और मेरे साथी डॉ मिश्रा को जिताने के लिए रात दिन एक कर देंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई सदस्यता

अनिल भार्गव के भाजपा ज्वाइन करने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, " गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं परिवार है और मैं इस परिवार में अनिल भार्गव का स्वागत करता हूं।" नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में दतिया कांग्रेस में लगातार फूट देखने को मिल रही है। कांग्रेस के भानू ठाकुर, दिनेश शर्मा, राजकुमार जाटव के बाद अब प्रदेश महासचिव रहे अनिल भार्गव भी मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *