September 22, 2024

सीएम चौहान का मालवा दौरा, 5 जिलों में करेंगे सभाएं

0

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मालवा क्षेत्र के सात विधानसभा क्षेत्रों में सभा करने जा रहे हैं।  आज दिनभर वे मालवा के नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन और इंदौर जिलों में रहे। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार के काम-काम को लेकर जनता से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगे। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल जबलपुर संभाग में सक्रिय रहे। उन्होंने चार सभाएं की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को जावद में मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के पक्ष में झांतला में सभा करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश को विकसित बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। इसके बाद मुख्यमंत्री अगली सभा गरोठ में भाजपा उम्मीदवार चंदन सिंह सिसोदिया के पक्ष में की। दोपहर में वे रतलाम जिले की जावरा सीट पर जाकर डॉ. राजेंद्र पांडेय के पक्ष में सभा करेंगे। इसके बाद वे उज्जैन जिले की महिदपुर सीट पर बहादुर सिंह चौहान के पक्ष में सभा करेंगे। शाम को वे नलखेड़ा में सुसनेर के उम्मीदवार विक्रम सिंह राणा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम को वे इंदौर की सांवेर विधानसभा के ग्राम निपानिया में तुलसी सिलावट के पक्ष में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे देपालपुर में मनोज पटेल के पक्ष में गौतमपुरा में सभा करेंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने जबलपुर ग्रामीण क्षेत्र में सभा की। दोपहर में वे कटनी जिले के बहोरीबंद में प्रणय पांडे के पक्ष में सभा करेंगे। इसके बाद वे विजयराघवगढ़ विधानसभा के उम्मीदवार संजय पाठक के पक्ष में ग्राम हरैया और ग्राम दशरमन में सभा बरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *