September 25, 2024

सेलेना से निक की सेक्शुएलिटी को लेकर किया खुलासा

0

सिंगर निक जोनस इन दिनों अपनी लाइफ के बेस्ट फेज को इंजॉय कर रहे हैं, जहां प्रफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी सबकुछ सेटल हैं। फिलहाल निक रियल लाइफ में एक शानदार हसबैंड के साथ एक अच्छे पिता की भूमिका में भी हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में सरोगेसी से पैरंट बने हैं। निक और प्रियंका ने साल 2018 में शादी रचाई, लेकिन इससे पहले उन्होंने कई लड़कियों को डेट किया है जिनमें से एक सेलेना गोमेज भी थीं।

निक और सेलेना की डेटिंग पर पूछा गया सवाल
Nick Jonas और Selena Gomez ने साल 2008 में एक-दूसरे को कुछ महीने के लिए डेट किया था। इससे पहले निक ने माइली साइरस को डेट किया था। हालांकि, इस ब्रेकअप के काफी दिनों बाद जब एक बार उनसे एक चैट शो पर निक के साथ डेटिंग पर सवाल पूछा तो उन्होंने चुप कर देने वाला जवाब भी दिया।

निक जोनस की सेक्शुएलिटी को लेकर था सवाल
साल 2018 में चैट शो होस्ट Andy Cohen ने सेलेना से निक जोनस की सेक्शुएलिटी को लेकर एक सवाल पूछा, जिसका उन्होंने काफी फनी जवाब दिया। इस शो पर निक को लेकर जो सवाल था वह ये था, 'निक जोनस, गॉरजस जो दिनों दिन और भी गॉरजस हो रहे हैं। निक ने हाल ही में Scream Queens और Kingdom में Gay की भूमिका निभाई है। अब सभी गे चाहते हैं कि निक Gay बन जाएं। ऐसा मैं नहीं चाहता। अगर गे के तौर पर निक को पॉइंट्स देने की बात हो तो आप 1 से लेकर 10 तक में कितने पॉइंट्स उन्हें देंगी, एक गे के तौर पर मैं उन्हें 10 पॉइंट्स देना चाहूंगा। तो आप बताइए कि निक जोनस कितना गे था?'

सेलेना ने निक को दिए ज़ीरो पॉइंट्स
इसपर सेलेना ने जवाब में कहा, 'मैंने उन्हें डेट किया है, इसलिए ज़ीरो देना पसंद करूंगी।' साल 2016 में सेलेना से पूछा गया था कि क्या निक से डेट की वजह ही उनके और माइली के बीच झगड़े की वजह बनी? सेलेना ने W मैगजीन से बातचीत में कहा, 'हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं हुई है। हम दोनों ने एक ही लड़के को पसंद किया जब हम 16 की उम्र के थे। हम अपनी-अपनी लाइफ में पूरी तरह से सेटल हैं।' बता दें कि सेलेना ने जस्टिन बीबर को भी डेट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *