September 22, 2024

भाई ने बहन की अश्लील फोटो देख प्रेमी की डंडे-चाक़ू मारकर की हत्या

0

नई दिल्ली.

दिल्ली के शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त रविकांत (28) के रूप में हुई है। वारदात को गर्लफ्रेंड के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में एक टीम काे उत्तराखंड भेज दिया गया। ऋषिकेश से तीनों आरोपियों को दबोच लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों ही आरोपियों की उम्र का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों लड़के खुद को नाबालिग बता रहे हैं।

रविकांत परिवार के साथ गीता कॉलोनी के रानी गार्डन इलाके में रहता था। इसके परिवार में पिता हरकेश के अलावा मां और बड़ा भाई सुरेंद्र है। रविकांत एरिया में ही एक सीमेंट की दुकान पर काम करता था। पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि रविवार रात करीब 8.25 बजे उनकी टीम को सूचना मिली कि गीता कॉलोनी एरिया में एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। खबर मिलने के बाद तुरंत पुलिस गीता कॉलोनी पांच-ब्लॉक, गली नंबर-7 पहुंची। यहां एक पार्क के बाहर खून से लथपथ युवक पड़ा था। फौरन उसे नजदीकी हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में युवक की पहचान रानी गार्डन निवासी रविकांत के रूप में हुई।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि रविकांत पार्क में कुछ लड़कों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान उनके बीच झगड़ा हुआ। कहासुनी के दौरान लड़कों ने लोहे की कील लगे डंडे और चाकू से रविकांत पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए वह भागता हुआ पार्क से बाहर आ गया, फिर वहीं गिरकर अचेत हो गया। लड़के भी वहां से भाग गए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज और लोकल इनपुट के आधार पर आरोपियों को उत्तराखंड से दबोच लिया गया। एक आरोपी ने बताया कि उसकी बहन से रविकांत की नजदीकियां थी। रविकांत इसका फायदा उठाकर लड़के को बहन की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *