September 22, 2024

अमेरिका में 24 साल के भारतीय छात्र पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

0

 इंडियाना

अमेरिका के इंडियाना राज्य में एक हमलावर ने 24 वर्षीय भारतीय छात्र को चाकू मार दिया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मीडिया ने इस बारे में खबर दी। द टाइम्स ऑफ नॉर्थवेस्ट इंडियाना की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार सुबह इंडियाना के वालपराइसो शहर में एक सार्वजनिक जिम में 24 वर्षीय हमलावर जॉर्डन एंड्रैड ने वरुण की कनपटी में चाकू से हमला कर दिया था। अधिकारी मामले में अभी जांच कर रहे हैं। घटना के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है।

क्‍या कहा पुलिस ने
खबर में कहा गया है, 'हमलावर ने वरुण पर चाकू से हमला किया था। चोट की गंभीरता के कारण उसे फोर्ट वेन अस्पताल ले जाया गया और कथित तौर पर उसके बचने की संभावना कम है। हिंसक हमले के बाद वरुण की हालत गंभीर बताई जा रही है।' हमलावर एंड्रैड ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन सुबह जिम में वह मालिश के लिए गया था। मालिश कराने के लिए वह मालिश कक्ष में चला गया, जहां उसने अन्य व्यक्ति को देखा जिसे वह नहीं जानता था और अनजान व्यक्ति को देखकर उसे थोड़ा अजीब लगा।

वरुण से एंड्रैड को था खतरा
पुलिस ने कहा एंड्रैड को लगा कि उसे उक्त व्यक्ति से खतरा है। इसलिए उसने सिर्फ प्रतिक्रिया में उस पर वार किया। बताया जा रहा है कि हमले के बाद वरुण के बचने के उम्‍मीद सिर्फ पांच प्रतिशत ही है। एंड्रैड ने वरुण के सिर पर चाकू से हमला किया है। उसने पुलिस को बताया है कि वरुण उसे काफी डरावना और धमकी देने वाला लगता था। इस वजह से उसे इस बात का डर था कि वह एक दिन उसकी हत्‍या कर देगा। चोट की गंभीरता के कारण वरुण को फोर्ट वेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके बचने की संभावना जीरो से बस पांच फीसदी तक ही है।

काउंटर पर मिला चाकू
वालपराइसो पुलिस ने कहा कि जिम के अन्य सदस्यों ने उन्हें 1270 स्ट्रांगबो सेंटर ड्राइव पर प्लैनेट फिटनेस क्लब में बुलाया। सदस्‍यों ने स्थानीय समय सुबह नौ बजे के आसपास वरुण को सिर पर चोट के साथ मसाज कुर्सी पर बैठा हुआ देखा था। पुलिस ने बताया कि उन्हें काउंटर पर बहुत ज्‍यादा खून मिला और एक फोल्डिंग चाकू भी बरामद हुआ है। फोल्डिंग चाकू एंड्रेड का था जिससे वह मेनार्ड्स स्टोर में बक्से खोलता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *