September 23, 2024

धौलपुर : हथियारों की नोक पर कांवड़ियों के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, देसी तमंचा भी बरामद

0

धौलपुर.

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कावड़ियों के साथ हथियारों की नोक पर मारपीट कर लूट करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 23 सितंबर 2023 को हाईवे पर कुछ कावड़िये सोरों से कावड़ लेकर सरमथुरा की तरफ जा रहे थे। जहां  एनएच 11 बी पर बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।
मुख्य आरोपी चल रहा था फरार
इतना ही नहीं हथियारों की नोक पर बदमाश कांवड़ियों की बाइक, नगदी एवं मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित लज्जाराम पुत्र लाल मीणा निवासी दीवानपुरा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया पुलिस ने संगीत धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। कुछ बदमाशों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी, लेकिन वारदात का मुख्य सरगना 23 वर्षीय सलमान पुत्र रज्जाक निवासी कायस्थ पाड़ा बाड़ी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।
मुखबिर की सूचना पर दबिश
स्थानीय पुलिस को सोमवार को मुखबिर द्वारा गोपनीय सूचना प्राप्त हुई थी। मुखबिर की निशानदेही पर थाना इलाके से बदमाश सलमान को पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दबोच लिया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने वारदात में उपयोग किए गए देसी तमंचा को भी बरामद किया है। उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर लूट की गई बाइक एवं मोबाइल को बरामद करने के प्रयास किया जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *