September 22, 2024

मजदूर पति ने पत्नि को गिफ्ट किया मोबाइल, फोन मिलते ही 3 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी

0

बांका

बिहार के बांका के अमरपुर थाना अंतर्गत एक गांव से तीन बच्चों की मां फरार हो गई है. फरार महिला का पति नेपाल में दैनिक मजदूरी करता था. कुछ दिन पहले पति जब घर आया था तो 20 हजार रुपये में फोन खरीद के पत्नी को दिया था. पति जब काम करने के लिए नेपाल चला गया तो एक सप्ताह के बाद माहिला घर छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई.

बांका में तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार: महिला के पति ने बताया कि नेपाल पहुंचकर कुछ दिन के बाद जब फोन किया तो पत्नी का मोबाइल बंद आने लगा. उसके बाद अपने पड़ोसी को फोन किया तो पता चला कि कुछ दिन पहले ही गांव के ही एक लड़के के साथ वह भाग गई है. उसके बाद पति अपना सारा काम धाम छोड़कर वापस अपने घर आ गया.

महिला की तलाश जारी: पति ने अमरपुर थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज करवाया है. वहीं इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि "एक गांव से तीन बच्चों की मां फरार हो गई है. पीड़ित पति के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. पत्नी के मोबाइल नंबर को साइबर टीम के पास भेज दिया गया है. खोजबीन शुरू कर दी गयी है."

'फोन में बात करने को लेकर होता था विवाद': वहीं महिला की सास ने बताया कि मेरे बेटे की शादी को 10 साल हो गए हैं. काफी समय से मेरे बेटे की पत्नी फोन पर बात करती रहती थी. कई बार झगड़ा भी हुआ, जिसके कारण अपने पति को लेकर घर से अलग रहने लगी थी. कुछ दिन के बाद पता चला कि वह किसी लड़के के साथ भाग गई है.

नेपाल से आकर पति ने गिफ्ट किया था स्मार्टफोन

पुलिस में कई गई शिकायत के अनुसार, बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक नेपाल में मजदूरी करता है। कुछ दिन पहले युवक अपने घर आया था। यहां उसकी पत्नी ने उससे एक नया स्मार्टफोन दिलाने को कहा। पत्नी के जिद करने पर पति ने उसे 20 हजार रुपये का नया मोबाइल हैंडसेट गिफ्ट में दिया था। इसके बाद, वह वापस काम के लिए नेपाल चला गया।

पति गया नेपाल, इधर प्रेमी संग पत्नी फरार

युवक ने अमरपुर पुलिस को बताया, 'नेपाल पहुंचने के कुछ दिन बाद जब मैंने अपनी पत्नी को उसके मोबाइल नंबर पर कई बार कॉल किया तो वह बंद था। तब मुझे संदेह हुआ। मैंने अपने गांव के एक पड़ोसी से संपर्क किया। उसने बताया कि तुम्हारी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है।' पीड़ित पति ने कहा कि इसके बाद वापस यहां आया और अपनी लापता पत्नी की तलाश के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed