September 23, 2024

फिल्म सैम बहादुर से विक्की कौशल की नई झलक आई सामने, दिखा दमदार अवतार

0

फिल्म सैम बहादुर से विक्की कौशल की नई झलक आई सामने, दिखा दमदार अवतार

मुंबई
मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म सैम बहादुर पिछले लंबे समय से सुर्खियों में है।इसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ का जीवन पर्दे पर उतारने वाले हैं।राजी के बाद मेघना और विक्की के बीच यह दूसरी फिल्म है।अब विक्की ने सैम बहादुर से अपनी नई झलक दिखाई है, जिसमें वह दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं।विक्की ने इंस्टाग्राम पर सैम बहादुर से अपना लुक साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सैम यहां है। बस महीना और।

सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। टिकट खिड़की पर इस फिल्म का मुकाबला रणबीर कपूर की एनिमल से होगा।सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगी।फातिमा सना शेख को श्रीमती इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाएगा।सैम बहादुर में विक्की भारत के महानतम युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ का जीवन पर्दे पर उतारने वाले हैं।

1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। 1972 में भारत सरकार ने उन्हें पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया।1973 में मानेकशॉ को फील्ड मार्शल की उपाधि से नवाजा गया।1973 में सेना प्रमुख के पद से रिटायर होने के बाद वह वेलिंगटन चले गए, जहां 2008 में उनका निधन हो गया।

सुप्रिया पाठक की खिचड़ी 2 का ट्रेलर जारी, कॉमेडी से भरपूर है कहानी

मुंबई
 आतिश कपाडिय़ा के निर्देशन में बनी खिचड़ी को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब 13 बाद खिचड़ी का सीक्वल आ रहा है, जिसके जरिए एक बार फिर प्रफुल की हंसा धमाल मचाने को लौट रही है।खैर, खिचड़ी 2 का ट्रेलर सामने आ चुका है, जो कॉमेडी से भरपूर है।

सामने आए ट्रेलर में हिमांशु के हंसाने वाले चुटकुलों और पारेख परिवार के गुप्त मिशन की झलक दिखाई गई है। खिचड़ी 2 12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिल्म का सामना सलमान खान की टाइगर 3 से होने वाला है। इसमें सुप्रिया पाठक, अनंग देसाई, राजीव मेहता, जमनादास मजेठिया और निमिषा वखारिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खिचड़ी 2 का निर्माण जमनादास मजेठिया ने किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से फिल्म के कैरेक्टर प्रफुल्ल पारेख के साथ एक्स्प्लोरेशन का काम किया गया है. उनके कैरेक्टर के साथ क्रिएटिविटी की गई है और ये क्रिएटिविटी ऐसी है कि उन्हीं के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द कहानी को रोचक बनाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर देख कर लग रहा है कि फिल्म में परिवर्तन के चक्कर में उसका तहस-नहस नहीं किया गया है बल्कि जबरदस्त ह्यूमर के साथ इसे संवारने की कोशिश की गई है.

रेड लहंगा-चोली पहन नेहा मलिक ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस

मुंबई
 भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का दिल मचल देती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में नेहा मलिक ने अपना रिवीलिंग लहंगा पहनकर बेहद ही हॉट फोटज क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों में उनके स्टाइलिश ब्लाउज ने सभी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। उनकी हर एक सिजलिंग और हॉट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगती हैं।

 हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर बीच तबाही मचा दी है। नेहा मलिक ने अपनी लेटेस्ट फोटोज क्लिक करवाते समय एक से बढ़कर एक किलर किलर पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस नेहा मलिक कैमरे के सामने अपनी बलखाती हुई कमर फ्लॉन्ट करते हुए लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। अभिनेत्री ने चमचमाता हुआ रेड लहंगा पहना हुआ है और साथ ही डीपनेक ब्लाउज से अपने इस लुक को टीम अप किया है।

 सिर पर मांगटिका, माथे पर बिंदी, कानों मे झुकमें, गले में नेकलेस, खुले बाल और मिनिमल मेकअप करे के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने चाहने वालों को हमेशा अपने लुक से मदहोश कर देती हैं। उनकी ये ही अंदाज इंटरनेट पर काफी ट्रेंड भी करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *