September 23, 2024

टीम इंडिया में वापसी को हैं बेकरार, तिरुपति बालाजी की शरण में अक्षर पटेल के साथ पहुंचे ऋषभ पंत

0

नई दिल्ली  
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का रोमांस अब क्रिकेट फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। टीम इंडिया ने रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को रौंदकर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। इसी बीच टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अक्षर पटेल आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे। अपने पसंदीदा क्रिकेटर को देखकर क्रिकेट फैंस में सेल्फी लेने की होड़ मच गई। दोनों के इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया पर इनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

तेजी से ठीक हो रहे हैं ऋषभ पंत
बता दें कि पिछले साल 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते समय ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। उनका इलाज लंबे समय तक एक अस्पताल में चला। हालांकि, अब ऋषभ पंत काफी तेजी से ठीक हो रहे हैं। ऋषभ पंत बीच-बीच में सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए भी नजर आ जाते हैं। हाल में उन्होंने अपनी जिम की एक फोटो भी पोस्ट की थी जिसमें वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए दिखे थे।

अक्षर–पंथ की फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है
पंत के साथ उनकी टीम के साथी और टीम इंडिया के शानदार स्पिनर अक्षर पटेल भी तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। बता दें कि अक्षर पटेल एशिया कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। उसके बाद से वह क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। ऋषभ पंत और अक्षर पटेल से पहले भी टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भगवान की शरण में जाते रहे हैं। इसी साल टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर दर्शन के लिए गए थे। इससे पहले रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ एक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *