September 23, 2024

दो सगे भाई समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में FIR, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

0

मुरादाबाद
यूपी के मुरादाबाद में मूंढापांडे थाना पुलिस ने ग्राम समदा रास सहाय का मझरा खता निवासी दो सगे भाइयों सहित तीन के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, छेड़छाड़, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी न्यायालय के आदेश पर लिखी गई है।

थाना मूंढापांडे के गांव निवासी महिला ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि गांव समदा राम सहाय का मझरा खता निवासी के नवाब अली, उसके भाई अता हुसैन और शाकिर अक्सर पीछा करके उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। पीड़िता के अनुसार 10 सितंबर 2023 को रात को वह घर पर अकेली थी। पति मजदूरी करने के लिए बाहर गया था। तीनों आरोपित घर में घुस आए।
 
आरोपित अता हुसैन ने उसके साथ अश्लीलता की जबकि आरोपित नवाब अली और शाकिर ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर मुहल्ले के लोग आए तो आरोपित धमकी देते हुए भाग गए। थाना में जाकर शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। अधिकारियों से भी गुहार लगाने पर रिपोर्ट नहीं लिखी गई। जिसके बाद परेशान होकर कोर्ट में अर्जी लगा दी।
 थानाध्यक्ष मूंढापांडे दीपक मलिक ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर तीनों आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *