September 23, 2024

आमिर खान और शाहरुख खान की सान्या मल्होत्रा ने की तारीफ

0

मुंबई

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा बीते दिनों शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में नजर आईं। उन्होंने इसे अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बतायाा। बता दें कि सान्या ने अपना करियर आमिर की 'दंगल'  से शुरू किया था। दोनों खान सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं सान्या ने हाल ही में दोनों की खूबियों और समानताओं के बारे में बात कीं। साथ ही अभिनेत्री ने दोनों के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया।

दोनों खान सुपरस्टार्स के साथ काम करने को लेकर सान्या का कहना है, 'मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि अपने करियर में मुझे 'दंगल' और 'जवान' जैसी फिल्में मिलीं। 'दंगल' में बबीता और 'जवान' में ईरम, दोनों ही मजबूत किरदार हैं। 'दंगल' ने एक एक्टर के रूप में मेरी नींव मजबूत की और मुझे बेहतर तरीके से तैयार किया। मैंने पिछले सात वर्षों में जिन फिल्मों का हिस्सा रही हूं, उन सभी के लिए मैंने बहुत मेहनत की है'।

आमिर और शाहरुख को लेकर सान्या ने कहा, 'वे दोनों ही अभिनय को लेकर बहुत जुनूनी हैं। लोगों के प्रति उनके मन में जो प्यार है और जिस तरह से वे आपको सहज महसूस कराते हैं, यह दोनों के बीच कॉमन बात है। 'जवान' के दौरान शाहरुख खान ने एक बार भी मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया कि मैं किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं'।

सान्या ने कहा, 'शाहरुख खान ने फिल्म में काम करने के दौरान मुझे कई सीख दीं। उन्होंने मुझसे कहा कि चीजों को ओवरथिंक मत करो। दरअसल, वह समझ गए थे कि मैं ओवरथिंकर हूं। मैं कुछ नर्वस थी। मैं इसे छिपा रही थी, लेकिन वह सब समझ रहे थे। उन्होंने मुझसे कहा, 'दिल की सुनो, दिमाग की नहीं, यह बात मैंने गांठ बांध ली'। यह बात आपको हमेशा वर्तमान में जीना सिखाती है। आप किरदार में खो पाते हैं'।

सान्या मल्होत्रा ने आगे कहा कि 'जवान' में काम करते हुए सबसे ज्यादा खुशी उन्हें शाहरुख खान के साथ 'जिंदा बंदा' में डांस करते हुए हुई। एक्ट्रेस ने कहा, 'जब यह डांस नंबर किया, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैंने तुरंत अपनी मां को फोन किया और इसके बारे में बताया। मुझे डांस करना पसंद है और मैं अपने फेवरेट इंसान के साथ डांस कर रही थी'।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *