September 24, 2024

बीजेपी विधायक के जनसंवाद कार्यक्रम में उनके ही कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, खोली सरकार के दावों की पोल

0

 

चरखी दादरी
हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के 9 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अपनी पीठ थपथपाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। लोगों के बीच जाकर अपने काम गिनवा रही है और दावा कर रही है कि प्रदेश में उनसे बेहतर सरकार अभी तक किसी ने नहीं चलाया। हालांकि अब सरकार के दावे की पोल उनके ही कार्यकर्ता खोलते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला चरखी दादरी में देखने को मिला जहां बीजेपी विधायक घनश्याम सर्राफ जनसंवाद कार्यक्रम करने पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ क्षेत्र की महिलाओं का भी गुस्सा सामने आ गया।
 

दरअसल, विधायक घनश्याम सर्राफ दादरी शहर में जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं ने जहां जनसंवाद कार्यक्रम में उनके क्षेत्र में विकास कार्य नहीं होने का दुखड़ा बयां किया, वहीं महिलाओं ने कहा कि जनसंवाद सिर्फ नाममात्र का है, उनकी कोई नहीं सुनता। उन्होंने कहा कि वे अपनी समस्याएं लेकर आईं लेकिन विधायक ने कोई सुनवाई नहीं की। वहीं विधायक घनश्याम सर्राफ ने सफाई देते हुए कहा कि ज्यादातर समस्याएं पानी व सीवरेज से संबंधित आई हैं, जिनका समाधान अधिकारियों के माध्यम से करवाया जाएगा। जो बड़े लेवल की समस्याएं हैं, उनको सीएमओ कार्यालय से पूरा करवाया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने अपना दुखड़ा सुनाया और कहा कि विकास कार्य सिर्फ दिखावे के लिए हो रहे हैं, कुछ इलाकों में हालात बुरे हैं और कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हालांकि विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि सरकार समान विकास करवा रही है लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर ही जनसंवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। समस्याएं लेकर पहुंची शारदा व कविता ने बताया कि वे अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक के कार्यक्रम में आई हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सुनने वाला कोई नहीं है वे लगातार अपनी समस्याओं को लेकर अधिकारियों व सरकार के प्रतिनिधियों के पास भी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *