September 24, 2024

आर्या मेरा बेस्ट काम नहीं है, अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है : सुष्मिता सेन

0

आर्या मेरा बेस्ट काम नहीं है, अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है : सुष्मिता सेन

'आर्या अभी भी मेरा सर्वश्रेष्ठ काम नहीं है, अभी और भी बहुत कुछ …

मुंबई
 सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि वेब सीरीज आर्या उनका बेस्ट काम नहीं है। उनके पास दर्शकों को पेश करने के लिए और भी बहुत कुछ है। सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अपने शो आर्या के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने एक्टिंग स्किल्स को दिखाने का शानदार मौका मिला है।

टीम के दो शानदार सीजन रहे हैं और अब वे अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ गई हैं, जो 3 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ। एक्ट्रेस ने अपने तीसरे सीजन के साथ आने वाले शो के बारे में बात की, इसका उनकी फिल्मोग्राफी पर क्या प्रभाव पड़ा है और भी बहुत कुछ। उन्होंने कहा, सब कुछ।

 मेरे पास राम माधवानी जैसा इंस्टिट्यूट था, जो मुझे एक फिल्म के 40 दिन से अधिक नहीं बल्कि तीन सीजन के 60-60-60 दिन और आने वाले समय के बारे में सिखाते थे। एक कलाकार के तौर पर मैं बड़ी हुई हूं। लेकिन अगर आप कहें कि यह मेरा बेस्ट काम है, तो मैं कहूंगी नहीं। अभी बहुत कुछ आना बाकी है। इसने मेरे अंदर एक कलाकार की प्यास को फिर से जगा दिया है। मुझे ऐसे महान अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके साथ आप उचित तैयारी के बिना काम नहीं कर सकते।

 मेरे पास कई हिट गाने, हिट फिल्में थीं, लेकिन मेरे जीवन में कभी आर्या नहीं थी। इसने मेरी फिल्मोग्राफी में बहुत कुछ जोड़ा है। शो के तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हमें पहले दो सीजन के लिए बहुत प्यार मिला है। यही वजह है कि हम सीजन 3 लेकर आए हैं। हमने बहुत ईमानदारी से एक कहानी कही है। हम तीसरे सीजन के लिए बहुत उत्साहित हैं।

हमें पहले दो सीजन के लिए बहुत प्यार मिला है। यही कारण है कि हम सीजन 3 लेकर आए हैं। हमने बहुत ईमानदारी से एक कहानी कही है। हम तीसरे सीजऩ के लिए बहुत उत्साहित हैं। ओटीटी द्वारा लाए गए बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं ओटीटी की बहुत बड़ी फैन हूं। इसने मुझे किरदारों को निखारने का समय दिया है।

 इसने हमें लोगों के घरों तक पहुंचाया, जहां वे कभी भी और कहीं भी हम पर नजर रख सकते हैं। हम देश ही नहीं विश्व स्तर पर अपने काम का प्रदर्शन कर सकते हैं। आर्या सीजन 3, 3 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

ईशा गुप्ता ने 37 की उम्र में बरपाया कहर, छोटी सी ड्रेस में लगाया हॉटनेस का तड़का

मुंबई
 ईशा गुप्ता अपनी हॉटनेस की वजह से अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. उनका हर लुक फैंस के दिलों का धड़कनें बढ़ा देता है. ऐसे में चाहने वालों को उनके नए लुक्स का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, ईशा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. अब फिर से ईशा ने हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिय है.लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी बेबाक दिख रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिग फोटोज के लिए व्हाइट शेट की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की शर्ट पेयरअप की है.ईशा ने बहुत स्टनिंग लुक में अपना अवतार फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

एक्ट्रेस का ये नया ग्लैमरस लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.ईशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी बेस और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने कानों में व्हाइट ईयररिंग्स कैरी किए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

 फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को फाइल नंबर 323 टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें देसी मैजिक, हेरा फेरी 3 और वेब सीरीज आश्रम 4 में भी देखा जाने वाला है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *