September 24, 2024

रसेल ब्रांड पर आरोप लगाने वाली ने बताया, कैसे उसका ‘इस्तेमाल और उसके साथ दुर्व्यवहार’ किया गया

0

रसेल ब्रांड पर आरोप लगाने वाली ने बताया, कैसे उसका 'इस्तेमाल और उसके साथ दुर्व्यवहार' किया गया

लॉस एंजेलिस
 जिस महिला ने कॉमेडियन-अभिनेता रसेल ब्रांड और वार्नर ब्रदर्स के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि पूर्व अभिनेता ने 2010 में फिल्म 'आर्थर' के सेट पर उसके साथ मारपीट की थी। उसने अपनी शिकायत का ब्योतरा दिया है।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता – एक अनाम अभिनेत्री, जिनका नाम अदालती दस्तावेजों में जेन डो है, ने न्यूयॉर्क सुप्रीम कोर्ट में अपना मुकदमा दायर किया। उन्होंने यूके के संडे टाइम्स अखबार से बात की। एक लंबे साक्षात्कार में उन्होंने आरोप लगाया कि जुलाई 2010 में आर्थर की कॉमेडी रीमेक के निर्माण के दौरान हमला हुआ था। शीर्षक भूमिका निभाने वाले ब्रांड की गायिका कैटी पेरी से सगाई हो गई थी, जो अगले वर्ष फिल्म के प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर उनके साथ दिखाई देंगी।

डेडलाइन के अनुसार, उसने आरोप लगाया कि ब्रांड ने फिल्म के कुछ कलाकारों और क्रू के सामने खुद को उसके सामने उजागर कर दिया, फिर उसी दिन ब्रांड उस बाथरूम में घुस गया, जिसमें वह थी और "प्रोडक्शन क्रू के सदस्य के रूप में" उसके साथ मारपीट की। उन्होंसने अखबार को बताया, "मैंने महसूस किया कि मुझे इस्तेमाल किया गया और बाद में दुर्व्यवहार किया गया। उसके लिए घृणित ही एकमात्र शब्द है। मुझे ऐसा लगा, जैसे मेरा इस्तेमाल किया जा रहा था। मैं उसके क्षणिक उत्तेजना के लिए सिर्फ एक वस्तु थी।"

उन्होंने फिल्म सेट पर सितारों और छोटी भूमिकाओं वाले लोगों के बीच शक्ति-असंतुलन के संदर्भ में कहा कि उन्हें डर है कि अगर उनका नाम उद्योग में काली सूची में डाल दिया जाएगा और उनका करियर बर्बाद हो जाएगा, तो इसके बारे में खुलकर बात नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा, "हर कोई आमतौर पर सेट पर बुरे व्यवहार को लेकर आंखें मूंद लेता है। अगर मैंने आगे आकर सेट पर प्रोडक्शन असिस्टेंट से भी कुछ कहा होता, तो वे क्या करने जा रहे होते? क्या वे रसेल ब्रांड को नौकरी से निकाल देंगे या वे मुझे नौकरी से निकाल देंगे?" ब्रांड, वार्नर ब्रदर्स और प्रोडक्शन कंपनियां एमबीएसटी एंटरटेनमेंट, बेंडरस्पिंक और लैंगली पार्क पिक्चर्स, सभी मुकदमे में प्रतिवादी के रूप में सूचीबद्ध हैं। दावों पर अभी तक किसी ने भी सार्वजनिक रूप से प्रतिक्रिया नहीं दी है।

'सौभाग्यवती भव' की शूटिंग में बिजी, परिवार संग नहीं मना पाऊंगी दिवाली : अमनदीप सिद्धू

मुंबई
 एक्ट्रेस अभिनेत्री अमनदीप सिद्धू, जो वर्तमान में शो 'सौभाग्यवती भव-नियम और शर्ते लागू' में नजर आ रही हैं, ने साझा किया कि शो की शूटिंग में बिजी रहने के चलते वह इस बार अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मना पाएंगी।

इस बारे में बताते हुए, अमनदीप ने कहा: "हर साल, मैं अपने परिवार के साथ दिवाली मनाती हूं, लेकिन इस बार, 'सौभाग्यवती भव' की शूटिंग में बिजी होने के चलते, मैं अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाऊंगी।"

उन्होंने कहा, ''इस बार मुझे अपने परिवार, घर का बना खाना और सारी तैयारियों की याद आएगी, क्योंकि मैं हमेशा अपनी मां के साथ घर को सजाती थी। हालांकि, इस बार मैं पहली बार 'सौभाग्यवती भव' परिवार के साथ दिवाली मनाऊंगी। आप सभी को मेरा मैसेज है कि पटाखे न जलाएं, खुशियां बांटें, मजे करें और आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।''

अमनदीप 'सौभाग्यवती भव' में सिया का किरदार निभा रही हैं, जबकि धीरज धूपर राघव की मुख्य भूमिका में हैं। 'सौभाग्यवती भव' स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

आसिफ अली की अपकमिंग फिल्म 'ए रंजीत सिनेमा' का ट्रेलर रिलीज, हाई-ऑक्टेन सस्पेंस से भरपूर

तिरुवनंतपुरम
 पॉपुलर मलयालम एक्टर आसिफ अली की अपकमिंग फिल्म 'ए रंजीत सिनेमा' ने अपना ट्रेलर जारी कर दिया है। इसमें रोमांच, साजिश और हाई-ऑक्टेन सस्पेंस है।

ट्रेलर में एक्टर ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो फोकस्ड और मोटिवेटेड हैं। ट्रेलर में लगातार अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म को किसी भी शैली में वर्गीकृत करना भी कठिन है, क्योंकि यह एक तरफ, एक पीरियड-नियो-नोयर-क्राइम-थ्रिलर फिल्म की तरह दिखती है, लेकिन दूसरी तरफ इसमें एक्शन, सस्पेंस और मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर के कुछ एलिमेंट्स भी हैं।

इस बारे में बहुत कम विस्तार से बताया गया है कि पूरी चीज क्या होनी चाहिए क्योंकि नैरेशन तीसरे व्यक्ति के पर्सपेक्टिव से हो रहा है, जिससे पूरी चीज पहले की तरह ही रहस्यमय हो गई है।

शुरूआत में, फिल्म को एक तरह से रोमांटिक-क्राइम-साइकोलॉजिकल-थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया था, और इसमें बहुत सारी योग्यताएं हैं, हालांकि इसमें नव-नोयर पीरियड ड्रामा का एक मजबूत एलिमेंट भी शामिल है। फिल्म का निर्देशन और लेखन निशांत सत्तू ने किया है और संगीत मिधुन अशोकन ने दिया है। इसमें आसिफ अली, एंसन पॉल और नमिता प्रमोद ने अभिनय किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *