September 24, 2024

हर अभिनेता को करियर में एक बार कश्मीर में शूटिंग करने का मौका मिलना चाहिए : अंगद हसीजा

0

हर अभिनेता को करियर में एक बार कश्मीर में शूटिंग करने का मौका मिलना चाहिए : अंगद हसीजा

मुंबई
'पशमिन्ना-धागे मोहब्बत के' में पारस दुरानी की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर अंगद हसीजा ने कश्मीर की खूबसूरत जगहों पर शो की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की और कहा कि टीवी शो को बड़े कैनवास पर फिल्माना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी प्रगति है।

'पशमिन्ना- धागे मोहब्बत के' को कश्मीर में शूट किया जा रहा है। इसमें दो लोगों पशमिन्ना (ईशा शर्मा द्वारा अभिनीत) और राघव (निशांत मलकानी) के बीच एक खूबसूरत प्रेम कहानी को दिखाया गया है। अंगद ने कहा, ''कश्मीर 'जन्नत' है। कश्मीर में शो की शूटिंग करना बहुत आनंददायक है। हर अभिनेता को अपने करियर में एक बार कश्मीर में शूटिंग करने का मौका मिलना चाहिए।''

'सपना बाबुल का…बिदाई' फेम एक्टर ने कहा, "टीवी इंडस्ट्री कई तरह से आगे बढ़ती है। खूबसूरत लोकेशन्स पर अलग-अलग कहानियां तलाशी जा रही हैं। हम कभी-कभी टीवी शो को बड़े कैनवास पर शूट करते हैं, जो एक बड़ी प्रगति है।''

शो में, पश्मीना खुले विचार वाली लड़की है, जो अपनी खुद की प्रेम कहानी बनाना चाहती है। अल्केमी फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'पशमिन्ना' की कहानी दर्शकों के दिल के छू रही है। शो में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें ईशा शर्मा, निशांत मलकानी, हितेन और गौरी तेजवानी शामिल हैं। यह सोनी सब पर प्रसारित होता है।

 

इंद्रजीत सुकुमुरन की अपकमिंग फिल्म 'मारिविलिन गोपुरंगल' का लेटेस्ट ट्रैक 'मौना सुंदरी' हुआ रिलीज

तिरुवनंतपुरम
 मशहूर मलयालम कंपोजर विद्यासागर ने एक्टर इंद्रजीत सुकुमुरन की अपकमिंग फिल्म 'मारिविलिन गोपुरंगल' का लेटेस्ट ट्रैक 'मौना सुंदरी' जारी किया है। यह रोमांटिक गाना के साथ-साथ डांस नंबर भी है।

गाने में पॉप, रॉक, क्लासिकल, फोक है, जो एक शानदार साउंड देता है, जबकि सिंगर कार्तिक और मृदुला वारियर की आवाज ट्रैक के पीछे प्रेरक शक्ति है। विद्यासागर फेमस कंपोजर हैं और उन्होंने कई बड़ी मलयालम फिल्मों के लिए गाने तैयार किए हैं, जिनमें से कुछ में 'अजाकिया रावणन', 'महथामा', 'प्रणयवर्नंगल', 'समर इन बेथलेहम' शामिल हैं।

रोमांटिक ड्रामा 'मैरिविलिन गोपुरंगल' के ज्यादातर डिटेल्स को सीक्रेट्स रखा गया है। फिल्म रिश्तों, पितृत्व, पारिवारिक मानदंडों, सामाजिक संरचनाओं और आधुनिक भारतीय परिवार पर फोकस करती है। अरुण बोस द्वारा निर्देशित, 'मार्विलिन गोरुपुरंगल' 2024 में रिलीज होगी और वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन फ्रेज में है। फिल्म में इंद्रजीत सुकुमारन, श्रुति रामचंद्रन, सरजानो खालिद, विंसी सोनी एलोशियस मुख्य भूमिका में हैं।

नेहा पेंडसे ने दिवाली सेलिब्रेशन को लेकर बचपन की यादों को किया ताजा

मुंबई
 सिटकॉम 'मे आई कम इन मैडम' में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बचपन की यादों को ताजा करते हुए बताया कि वे परिवार के साथ दिवाली का त्योहार कैसे मनाती थीं।

नेहा पेंडसे ने कहा, ''दिवाली अपार खुशियां लेकर आती है, रोशनी और प्यार के साथ यह त्योहार अंधकार को दूर करता है। अपने प्यारे परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाना मेरे दिल में एक खास जगह रखती है। यह साल का वह समय है जब हम अपने प्रियजनों के साथ फिर से जुड़ने और एक साथ त्योहार का आनंद लेते हैं।''

''यह उत्सुकतापूर्वक नए कपड़े पहनने, स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने जैसी बचपन की यादों को ताजा करता है। अपने शो 'मे आई कम इन मैडम?' की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद, इस साल दिवाली के दौरान, मैंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मनाने के लिए समय निकालने का संकल्प किया है।'' एक्टर संदीप आनंद, नेहा और सपना सिकरवार ने शो के दूसरे सीजन में अपनी भूमिकाएं दोहराई हैं। यह शो एडिट 2 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, और स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed