September 25, 2024

दीया कुमारी का कांग्रेस पर हमला; बोलीं- ये चुनाव प्रदेश को कमज़ोर करने वालों के खिलाफ

0

जयपुर.

भाजपा से विद्याधर नगर विधानसभा प्रत्याशी दीया कुमारी जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत मेटल कालोनी पार्क, वार्ड 27 में परिवारजनों के आशीर्वाद से की। दीया कुमारी ने विद्याधर नगर मंडल के वार्ड 8, सेक्टर 9 में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया। इस दौरान दीया कुमारी ने जनसभा को भी संबोधित किया और कांग्रेस पार्टी पर जम कर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव 70 सालों से देश का बंटाधार करने वाली ताकतों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जर्जर हालत की जिम्मेदार है यह कांग्रेस पार्टी। तुष्टिकरण की राजनीति करके समुदाय विशेष को लाभ पहुंचाने का इनका एजेंडा बहुत पुराना है। इनको हमारी बेटियों का दुःख नज़र नहीं आता, इनको सड़कों पर बेहाल होते युवा नज़र नहीं आते।

दीया कुमारी ने वार्ड-6 और वार्ड-18 में जनसभाओं को सम्बोधित किया और वार्ड 20 में नारी शक्ति स्वाभिमान सभा में शिरकत की। महिलाओं का मिल रहे समर्थन से दिया कुमारी ने नारी शक्ति का धन्यवाद दिया और कहा कि मेरी माताओं और बहनों से मिलने वाले समर्थन से अभिभूत हूं। आप जिस प्रकार आज लामबंद हुई हैं, इसी तरीके से हमको 25 तारीख को लामबंद होकर कांग्रेस के खिलाफ वोट करना है। देर शाम दीया कुमारी ने अम्बाबाड़ी स्थित माल रोड में लाइट ऑन कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *