September 25, 2024

मध्य प्रदेश तीन बारमनेगी दिवाली, आरोन में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया वादा

0

आरोन

मध्य प्रदेश चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में प्रदेश की सभी 230 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है. साथ ही दोनों दलों ने बागी नेताओं को चुनाव से नाम वापस लेने पर इनाम भी देना शुरू कर दिया है. अब चुनाव में महज कुछ दिन बाकी हैं, ऐसे में प्रदेश की सभी सीटों पर चुनावी हलचल तेज हो गई है. इस बीच चुनावी मौसम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को आरोन में कहा कि मध्य प्रदेश आने वाले महीनों में तीन बार दिवाली का त्योहार मनाने के लिए तैयार है. 

'अबकी तीन बार मनाई जाएगी दिवाली'
दरअसल, आरोन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, इस महीने 12 नवंबर को आप पहली दिवाली मनाएंगे. दूसरी बार आप दिवाली 3 दिसंबर को मनाएंगे जब बीजेपी मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी. तीसरी बार आप फिर से 22 जनवरी को दिवाली मनाएंगे जब पीएम मोदी अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति स्थापित करेंगे. बता दें कि राज्य में 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

 

कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा
बता दें कि मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार ग्वालियर-चंबल संभाग की कमान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभाल रखी है. इसके अलावा उन स्थानों पर भी आम सभाएं कर रहे हैं जहां भारतीय जनता पार्टी उन्हें भेज रही है. सिंधिया अपने समर्थकों के लिए भी लगातार वोट मांग रहे हैं. राजपुर में जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की आमसभा हुई तो उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि पूरे देश में राम मंदिर को लेकर उत्साह है जो सपना राजमाता विजय राजे सिंधिया, मुरली मनोहर जोशी, लालकृष्ण आडवाणी और उमा भारती ने देखा था. वह अब पूरा हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में राम मंदिर बन रहा है. देश में सभी जगह 'जय जय श्री राम' का उद्घोष हो रहा हैं जबकि कांग्रेस 'जय जय कमलनाथ' के नारे लगा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *