September 25, 2024

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर डंडा योग से लेकर कुर्सियों वाले योग

0

मुंबई

फिल्म 'दिल से' में शाहरुख खान के साथ 'छैयां छैयां' गाने में ट्रेन की छत पर खड़े होकर डांस करने वाली मलाइका अरोड़ा फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। मलाइका बॉलीवुड का वो ग्लैमरस हिस्सा हैं जो फिल्म इंडस्ट्री का चेहरा हमेशा यंग और चमकदार रखती हैं। वो खुद फिल्मों से भले दूर हों, लेकिन जब बात बॉलीवुड की आती है तो उनका नाम लिए बगैर स्टार्स की लिस्ट अधूरी लगती है। मलाइका ने हाल ही में 23 अक्टूबर को अपना 50वां बर्थडे मनाया है लेकिन अगर फिटनेस की बात करें तो वह 20 की उम्र की लड़कियों को भी मात देती हैं। मलाइका इसके लिए जिम वर्कआउट और योग में खूब पसीना बहाया करती हैं। कुछ एक्सरसाइज तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर लोगों का सिर चकरा जाए।

वर्कआउट की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर्स में मलाइका टॉप पर नजर आती हैं। मलाइका कई अनोखे वर्कआउट करती हैं जिनमें से एक डंडा योग भी है। मलाइका ने डंडा योग को अपना फेवरेट योग में से एक बताया था। उन्होंने बताया था कि ये कमर के आसपास के बेली फैट को कम करने में काफी मददगार साबित है।

मलाइका ने की कुर्सी वाली एक्सरसाइज
इसके अलावा मलाइका कुर्सी वाला य़ोग भी करती हैं, जो बैक मसल्स को मजबूत करता है। मलाइका ने कुछ ऐसे भी वीडियोज़ पोस्ट किए हैं जिनमें वह ईंटों की मदद से योग करती दिख रही हैं।

व्हील के सहारे रखती हैं खुद को फिट
इन सबके अलावा मलाइका व्हील योग भी करती हैं, जो स्ट्रेस और टेंशन से निजात दिलाने में बॉडी की मदद करता है।

कई टीवी शोज़ को जज कर चुकी हैं मलाइका
मलाइका रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की सबसे महंगे जज में से एक हैं। मलाइका इससे पहले 'नच बलिए', ' जरा नचके दिखा', 'इंडियाज गॉट टैलेंट ' जैसे कई शोज़ की भी जज कर चुकी हैं। इसी के साथ मलाइका ' एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर'(2019) और 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (2020) की भी जज और होस्ट रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *