September 27, 2024

कांग्रेस ने सिर्फ गरीबों का वोट लिया उनका कल्याण नहीं किया : सिंधिया

0

कटनी
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गरीबों के नाम पर आज तक वोट लिया है, लेकिन उनके कल्याण के लिए कुछ नहीं किया। श्री सिंधिया ने यह आरोप जिले के विजयराघवगढ़ में भाजपा प्रत्याशी संजय पाठक के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक गरीबी हटाओ के नारे के नाम पर आदिवासी, दलित समुदाय और पिछड़ी जातियों का वोट हासिल किया, लेकिन उनका जीवन स्तर उठाने के लिए कुछ नहीं किया। श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं चलाकर उनके दुख-दर्द को दूर करने का काम कर रही है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस लूट, फूट और झूठ की सरकार है। भाजपा ने जो कहा वो किया और जो कहेगी उसे समय के साथ पूरा करेगी। मध्यप्रदेश को अब बीमारू नहीं बेमिसाल राज्य के तौर पर जाना जाता है। कांग्रेस ने 15 महीने के शासन में सिर्फ घोटाला ही घोटाल किया और लोगों से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। विधानसभा चुनावों में और उसके बाद कश्मीर से कन्याकुमारी और गुजरात से लेकर असम तक कमल का फूल खिलाना होगा, ताकि हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बढ़ता रहे।

श्री सिंधिया ने कहा कि इस बार चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य को लेकर हो रहा है। युवाओं, माताओं और किसानों के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव है। बहन-बेटियों की जिंदगी संवारने का चुनाव है। विकास की रफ्तार को और गति देने का चुनाव है। इसलिए जरुरत है की हम उस सरकार को चुने जो विकास और प्रगति के लिए काम करती हो। गरीब कल्याण और आपके हितों के लिए काम करती हो। श्री सिंधिया ने प्रदेश और केंद्र सरकार की अनेकों योजनाओं को सिलसिले वार गिनाकर कांग्रेस की सरकारों और भाजपा सरकार की उपलब्धियां का अंतर बताया। उन्होंने कहा कि 17 नवंबर को ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भाजपा को प्रंचड मतों से विजय बनाना है, ताकि प्रदेश के साथ-साथ केंद्र में प्रधानमंत्री श्री मोदी को भी मजबूती मिले और डबल इंजन की सरकार हर काम को जल्द पूरा कर दें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *