September 27, 2024

रिटायर पोस्टल कर्मचारी से अधिकारी ने किया मारपीट, संघ ने किया गिरफ्तार करने की मांग

0

रायपुर

जयस्तंभ चौक स्थित मुख्य डाक घर में रिटायर पोस्टल कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले अधिकारी को तुरंत गिरप्तार करने की मांग भारतीय राज्य पेंशनर्स महासंघ छत्तीसगढ़ ने की है। कार्यवाही में विलंब होने पर दीपावली के बाद संघ मुख्य डाक घर के सामने प्रदर्शन करेगा।

पेंशनर्स महासंघ के प्रांताध्यक्ष वीरेन्द्र नामदेव, कार्यकारी प्रांताध्यक्ष जे पी मिश्रा, महामंत्री अनिल गोल्हानी, बी एस दसमेर, आर जी बोहरे ने संयुक्त विज्ञप्ति में बताया कि राजातालाब रायपुर निवासी गंज उप डाक घर से सेवानिवृत पेंशनर वी एन यादव अपने पेंशन कार्ड को अपडेट कराने तथा मासिक पेंशन राशि के विलम्ब से भुगतान होने को लेकर जयस्तंभ मुख्य डाक घर गए थे। वहां एकाउंट अफसर के पद पर प्रभारी अधिकारी के रूप में सेवा दे रहे एडिशनल डायरेक्टर ए के सिंह से बातचीत कर रहे थे। बातचीत में बहस के दौरान अधिकारी अचानक भड़क गए और जूता लेकर बुजुर्ग पेंशनर के साथ मारपीट किया है। इस कृत्य की पेंशनर्स महासंघ घोर निन्दा करता है। इस घटना पर बुजुर्ग पेंशनर ने गोल बाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। परंतु पुलिस प्रशासन द्वारा उक्त अधिकारी के विरुद्ध अभी तक जांच के बहाने कोई कार्यवाही नहीं की गई है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस कार्यवाही में जानबूझकर विलम्ब कर रहा है। जिसके कारण अधिकारी के हौसले बुलंद हैं।

भारतीय राज्य पेंशनर्स महासंघ ने बुजुर्ग पेंशनर के साथ मारपीट करने वाले अधिकारी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है और कार्यवाही में विलम्ब होने पर दीवाली के तुरन्त बाद मुख्य डाक घर के सामने प्रदर्शन करने की चेतावनी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *