September 27, 2024

लंदन में शूटिंग कर रहीं जैस्मीन भसीन, कहा- दिवाली सेलिब्रेशन को करूंगी मिस

0

मुंबई
एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन लंदन में अपनी अगली फिल्म कैरी ऑन जट्टी की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने दिवाली की बचपन की कुछ यादें साझा की और कहा कि मेरे लिए यह त्योहार अच्छा खाना खाने, रंगोली बनाने और पटाखे जलाने को लेकर था।राजस्थान के कोटा में पली-बढ़ीं जैस्मिन ने कहा, राजस्थान में दिवाली मुंबई जैसे मेट्रो शहर की दिवाली की तुलना में एक अलग अनुभव है, मुंबई जैसे शहर में जीवन की गति बहुत अलग है। यहां सभी त्योहार मनाए जाते हैं।

 बचपन में मेरे लिए दिवाली अच्छा खाना खाने, रंगोली बनाने और पटाखे जलाने के बारे में था।लेकिन, धीरे-धीरे जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपको पता चलता है कि सभी पटाखे कितना ध्वनि प्रदूषण पैदा करते हैं। खासतौर से आपको तब परेशान करता है, जब आप एनिमल लवर हों। इस साल मैं दिवाली के समय भारत में नहीं हूं क्योंकि मैं लंदन में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।उन्होंने कहा, वह दिवाली को मिस करेंगी, खासकर मिठाई को। दिवाली पार्टियों को नहीं भूलेंगी। यह मेरे लिए वर्किंग दिवाली होगी। मैं पिछले कुछ हफ्तों से यहां लंदन में हूं और हर दिन मौसम और शूटिंग का आनंद ले रही हूं।

जब आप त्योहारों के दौरान अपने घर से दूर होते हैं तो यह एक अलग एहसास होता है, लेकिन एक अभिनेता के पास कोई छुट्टियां नहीं होती हैं। जब भी कोई शेड्यूल होता है तो हम साल में किसी भी दिन काम करते हैं।जैस्मीन ने सभी फैंस को खुश और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं दी और सभी से पटाखे न जलाने का आग्रह किया क्योंकि वे वायु प्रदूषण और ध्वनि प्रदूषण का कारण बनते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *