September 28, 2024

भूपेश, अकबर और ढेबर की सरकार छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटने का काम कर रही : साव

0

मुंगेली

 मुंगेली में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि यह मुंगेली जिला पूरी तरह से खेती पर आधारित है। गाँव-गरीब-किसान, मुंगेली की पहचान है। इस क्षेत्र की जनता और पूरे क्षेत्र का व्यवसाय कृषि पर आधारित है। आज क्षेत्र के कृषि आधारित उद्योग, आवागमन के साधन, परिवहन की आवश्यकता महसूस हो रही है। सिंचाई के साधन को सुधारने की आवश्यकता है और इस दिशा में पहले भाजपा की सरकार ने मजबूती से काम किया है।

श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव केवल विधायक या केवल सरकार बनाने का चुनाव नहीं है। यह चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव है। पाँच वर्षों में भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ की दुर्दशा करके रख दी है। एक भी नया प्राइमरी स्कूल 5 साल में सरकार नहीं बना पाई है, 5 साल में एक नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी कांग्रेस सरकार नहीं बना पाई है। इन 5 वर्षों में न बिजली, न पानी, न सड़क, सब पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है। गाँवों में विकास का सारा काम ठप पड़ा हुआ है। श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अगर कुछ हो रहा है तो वह केवल घोटाला ही घोटाला हो रहा है। भूपेश बघेल के भ्रष्टाचार छत्तीसगढ़ की पहचान बन गए हैं। भूपेश बघेल, अकबर और ढेबर की सरकार छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटने का काम कर रही है। दारू, जुआ, सट्टा और नशे का कारोबार छत्तीसगढ़ में सरकार के संरक्षण में चल रहा है। अटल बिहारी वाजपेयी जी के बनाए  हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार ने 5 वर्षों में दुर्गति कर दी। कांग्रेस की सरकार से हर वर्ग परेशान है। प्रदेश की माताएँ-बहनें परेशान हैं। आप सभी की ऊर्जा एवं उत्साह से पूरे छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की लहर चल रही है, प्रचंड बहुमत से  भाजपा की सरकार बन रही है।

इस दौरान मंच में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सव्वनी, पूर्व मंत्री एवं मुंगेली प्रत्याशी पुन्नूलाल मोहले, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री एवं बिलासपुर प्रत्याशी अमर अग्रवाल, कोटा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, नवागढ़ प्रत्याशी दयाल दास बघेल, बेमेतरा प्रत्याशी दीपेश साहू, तखतपुर प्रत्याशी धर्मजीत सिंह, मस्तूरी प्रत्याशी डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, बेलतरा प्रत्याशी सुशांत शुक्ला, जिला अध्यक्ष सुमित पाठक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *