September 28, 2024

स्पेनिश फुटबॉल क्लब विलारियल के कोच बने मार्सेलिनो गार्सिया टोरल

0

मैड्रिड.
स्पेनिश फुटबॉल क्लब विलारियल ने मार्सेलिनो गार्सिया टोरल को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। क्लब के साथ मार्सेलिनो का यह दूसरा कार्यकाल होगा। 58 वर्षीय मार्सेलिनो जून 2026 के अंत तक क्लब के साथ रहेंगे। 2013-16 तक विलारियल का नेतृत्व करने के बाद टोरल की वापसी हुई। उन्होंने एक ऐसे क्लब की कमान संभाली है जो स्पेनिश लीग में 14वें स्थान पर है और उसने अपने 13 मैचों में से केवल तीन जीते हैं, तीन ड्रॉ रहे हैं और सात हारे हैं।

विलारियल रविवार को एटलेटिको मैड्रिड में 3-1 से हारकर बाहर आ रहा है, जब इसका नेतृत्व टीम के खेल निदेशक, अंतरिम कोच मिगुएल एंजेल टेना ने किया था। मार्सेलिनो ने इससे पहले स्पोर्टिंग गिजोन, रेसिंग सैंटेंडर, रिक्रिएटिवो ह्यूएलवा, सेविला, वालेंसिया और एथलेटिक बिलबाओ को कोचिंग दी है। मार्सेलिनो विलारियल के सीज़न के तीसरे कोच बने और उन्होंने जोस लुइस रोजो 'पाचेटा' की जगह ली, जिन्हें शुक्रवार को केवल आठ ला लीगा मैचों के बाद बर्खास्त कर दिया गया था।

रोजो ने विलारियल को सभी प्रतियोगिताओं में 12 मैचों में केवल पांच में जीत दिलाई थी। सीज़न शुरू करने के लिए क्लब के पहले चार मैचों में से तीन हारने के बाद सितंबर में उन्होंने क्विक सेटिएन की जगह ली थी। सेटीन के नेतृत्व में विलारियल पिछले सीज़न में पांचवें स्थान पर रहा और 2022 में यूनाई एमरी के तहत चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में पहुंचा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *