September 28, 2024

रोडवेज बस और कार में हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में चार की मौत

0

जयपुर/जयपुर.

बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में भीषण सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल और बाद में जयपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पर बामनवास डिप्टी संतराम मीना, हवा सिंह एसएचओ और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दौसा डिपो की एक रोडवेज बस जयपुर से गंगापुर की ओर आ रही थी। वहीं, एक स्वीफ्ट कार में खेड़ली व नागरहेड़ा गांव के 6 युवक पिपलाई की ओर जयपुर की तरफ जा रहे थे।

एकाएक रोडवेज बस और स्विफ्ट डिजायर में भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयावह थी कि स्विफ्ट कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल युवकों को अस्पताल ले जाते समय चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में खेडली निवासी 20 वर्षीय हरिमोहन पुत्र सोमराज गुर्जर, 20 वर्षीय विक्रम पुत्र भजन लाल गुर्जर, नागरहेड़ा निवासी 22 वर्षीय मुनिराज पुत्र प्रहलाद गुर्जर, 34 वर्षीय सुरेश पुत्र राम सिंह गुर्जर की मौत हो गई। वहीं, कार में सवार खेडली निवासी राजू व सचिन बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें गंगापुर सिटी अस्पताल लाया गया और यहां से जयपुर रेफर किया गया। भीषण हादसे का समाचार क्षेत्र में आग की तरह फैल गया। देखते ही देखते बामनवास सीएचसी पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार जनों को ढ़ाढस बंधाया।

इधर, पिपलाई क्षेत्र में गुस्साये ग्रामीणों ने मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया और नारेबाजी की। घटना के बाद रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया। संवेदनशीलता के चलते अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर बुलवाया गया। बहरहाल पुलिस प्रदर्शनकारियों से समझाइश कर जाम खुलवाने की कवायद में जुटी हुई है। बामनबास कांग्रेस प्रत्याशी इंदिरा मीणा व भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा भी लोगों से वार्तालाप कर समझाइए के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *