September 28, 2024

सीएम-वीडी से लेकर केंद्रीय मंत्रियों ने बांटी मतदाता पर्चियां

0

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों ने मंगलवार को अलग-अलग क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। साथ ही मतदाता पर्ची का वितरण किया।

बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास के आसपास श्यामला हिल्स में मतदाता पर्चियों को वितरण किया। यह क्षेत्र दक्षिण पश्चिम विधानसभा में आता है। इस दौरान उनके साथ भगवान दास सबनानी भी मौजूद रहे। इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत फूल माला पहनाकर किया। उन्होंने न सिर्फ पर्ची बांटी बल्कि यहां के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदात करने की अपील भी की।
इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मतदाता भाई बहनों, बेटा बेटियो ंऔर मित्रों के बीच पर्ची बांटने का काम किया जा रहा है। पर्ची से मतदाताओं को जानकारी मिल जाती है कि उनका पोलिंग बूथ कौन सा है। हम सम्पर्क कर यह आग्रह कर रहे हैं कि वोट जरुर डालें। प्रदेश में हो रहे विकास के कामों को आगे बढ़ाने के लिए वे वोट करेंगे।

सीएम के बाद भोपाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने हुजूर विधानसभा क्षेत्र के एयरपोर्ट रोड पर मतदाताओं को पर्चियां बांटी। इस दौरान उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इससे पहले उन्होंने दक्षिण पश्चिम विधानसभा के भीम नगर में डोर-टू-डोर सम्पर्क किया।
इन दोनों नेताओं के अलावा बैरसिया में राष्टÑीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, भोपाल दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, भोपाल उत्तर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पर्ची वितरण किया। वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते, वीरेंद्र खटीक, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भी पर्ची वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *