September 28, 2024

फैन को थप्पड़ जड़ते नाना पाटेकर हुए ट्रोल, गिरफ्तारी की भी उठी मांग

0

मुंबई
एक वक्त पर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता नाना पाटेकर बीते कुछ सालों से पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच फिर एक बार नाना पाटेकर खबरों में हैं और वजह उनका एक वीडियो है। नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां गुस्से में एक्टर फैन के सिर पर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

क्या है नाना पाटेकर का वायरल वीडियो
नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो वाराणसी का है, जहां वो फिल्म जर्नी के शूट के लिए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि नाना कुछ बात कर रहे होते हैं और तभी एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। ये देख नाना का पारा चढ़ जाता है और वो सिर पर थप्पड़ मार देते हैं। वहीं नाना के पास मौजूद एक दूसरा शख्स उसे गर्दन से पकड़कर दूर ले जाता है।
 
कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर को अधिकतर इंस्टाग्राम यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो नाना की गिरफ्तारी तक की बात कही है। वहीं कुछ का कहना है कि लोगों ने ही इन्हें सिर पर चढ़ाया है। हालांकि इसके बीच कुछ ने एक्टर का भी पक्षा लिया है और शूटिंग के बीच में घुसना गलत बताया है।
 
तनुश्री ने लगाए थे आरोप
बता दें कि नाना पाटेकर आखिरी बार फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आए थे, जिसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री थे। इससे पहले वो विवेक की ही फिल्म द वैक्सीन वॉर में दिखे थे। याद दिला दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत यौन शोषण  के आरोप लगाए थे। हालांकि मुंबई पुलिस ने एक्टर को क्लीन चिट दी थी। आरोपों की वजह से नाना के करियर पर बुरा असर पड़ा था और खबरों के मुताबिक उन्हें फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *