September 28, 2024

भाई दूज पर CM शिवराज ने खेला मास्टर स्ट्रोक, लाएंगे ‘लखपति बहना योजना’

0

भोपाल

 मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को मतदान होना है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। बीजेपी सत्ता को बरकरार रखने के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंक रही है, तो कांग्रेस ने भी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए नताओं की पूरी फौज चुनावी मैदान में उतार दी है।

प्रचार के अंतिम सीएम शिवराज ने भी मास्टर स्ट्रोक खेला है। भाई दूज के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बहनों से तिलक करवाकर चुनाव प्रचार में निकले। सीएम शिवराज ने महिलाओं से भाई दूज पर एक और वादा किया है। शिवराज ने बुधवार की सुबह-सुबह मीडिया से मुखातिब होते हुए ऐलान किया कि वो राज्य की हर महिला को लखपति बनाएंगे और जिनके नाम लाड़ली बहना योजना में छूट गए हैं, वो भी जोड़े जाएंगे। उन्होंने महिलाओं से वादा करते हुए कहा कि लाड़ली बहना योजना में जिनका नाम छूट गया था, उन्हें भी जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही लाड़ली बहना योजना के बाद वो ‘लखपति बहना योजना’ लाने जा रहे हैं और इस योजना के जरिए वो हर बहन को लखपति बनाएंगे। इसके बाद सीएम प्रचार के लिए रवाना हुए। कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने की पुरजोर कोशिश में जुटी है।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस की चुनाव कमान राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे संभालेंगे। खड़गे बैतूल, बैरसिया , भोपाल में जनसभा कर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। वहीं, प्रियंका गांधी दतिया, सीधी में सभा करेंगी जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कटनी, सिवनी, बालाघाट और छिंदवाड़ा में जनसभा करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *