September 28, 2024

भरतपुर में घर में फायरिंग कर युवक को उठा ले गए बदमाश; ग्रामीणों और पुलिस ने पीछा कर बचाया, तीन हिरासत में

0

भरतपुर.

जिले के कामा कस्बे में सुबह के समय छह बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग कर युवक को घायल कर दिया। घायल युवक को बदमाश अपनी गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया और नाकाबंदी के दौरान ग्रामीणों के सहयोग से बदमाशों को धर दबोचा। बदमाशों की गाड़ी की चपेट में आई एक बाइक भी चकनाचूर हो गई।

ग्रामीणों ने बदमाशों की गाड़ी और पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया। फिलहाल पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत में लेकर थार गाड़ी को जब्त किया है। अपहरण युवक को कामा के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है। कामा डीएसपी देशराज कुलदीप ने बताया कि सुबह 9 बजे के आसपास कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास थार गाड़ी में आए कुछ बदमाशों ने युवक के घर में घुसकर फायरिंग कर घायल कर दिया है और घायल युवक को बदमाश अपनी गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए हैं। जानकारी मिलते ही जुरहरा पुलिस ने नाकाबंदी कराई और कामा पुलिस ने थार गाड़ी का पीछा किया। करीब 10 किलोमीटर दूर जाकर भंडारा गांव के पास तीन बदमाशों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया है और थार गाड़ी को जब्त करने के साथ अपहरण कर ले जा रहे घायल युवक को कामा अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है।

डीएसपी ने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने पुलिस का सहयोग किया तो कुछ ग्रामीणों ने विरोध किया। ग्रामीणों ने बदमाशों की गाड़ी पर पथराव करने के साथ पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं। बदमाशों की थार गाड़ी की चपेट में आने से एक बाइक भी चकनाचूर हो गई। फिलहाल हिरासत में लिए गए तीनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि इस घटना के अंजाम देने की वजह क्या है।
प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह बदमाश हरियाणा के पलवल के निवासी हैं। घायल युवक कामा पुलिस थाने के गांव बिरार गांव का निवासी है, जो फिलहाल कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास रहता है, जहां बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed