September 28, 2024

बच्चों संग मस्ती करते नजर आए पीएम मोदी, कान पकड़े… तो कभी माथे पर चिपकाया सिक्का

0

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बच्चों से काफी लगाव है। जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह बच्चों संग मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी बच्चों को अपने सिर पर सिक्का चपका कर जादू करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस वीडियो को लोगों द्धारा खूब पसंद किया जा रहा है।

मासूम बच्चों के साथ आनंद के कुछ पल
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- "मासूम बच्चों के साथ आनंद के कुछ पल! उनकी ऊर्जा और उत्साह मन को उत्साह से भर देते हैं।" प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी ने एक परिवार से मुलाकात की थी। इस दौरान परिवार के साथ बच्चे भी मौजदू थे। पीएम मोदी ने मिलने आए बच्चों के साथ खूब मस्ती की। प्रधानमंत्री ने पहले दोनों बच्चों के कान पकड़कर हिलाया। इसके बाद एक सिक्के को सिर पर चिपका कर बच्चों को एक ट्रिक दिखाया। पीएम मोदी ने बच्चों से भी ऐसा करने को कहा। पीएम मोदी को अक्सर छोटे बच्चों के साथ इस छोटे से खेल का आनंद लेते देखा गया है।

पीएम मोदी के इस वीडियो को बीजेपी ने भी अपने आधिकारिक हैंडल 'एक्स' पर पोस्ट किया है। कैप्शन में लिखा है- बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं मोदी जी…। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 456.2K व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रोहित सिन्हा नाम के एक यूजर ने लिखा- "अपने देशवासियों को अपना प्यार देते हुए हमारे देश के सच्चे प्रधानसेवक, पीएम मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद।"
 

इससे पहले पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री आवास पर स्कूली बच्चों के साथ रक्षा बंधन मनाया। बच्चों ने मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया और उन्हें पवित्र धागा बांधा। जैसे ही लड़कियों ने राखी बांधी, पीएम मोदी ने स्नेह भरी मुस्कान के साथ उनका स्वागत किया, उनसे बातचीत की और उनके नाम पूछे। एक मनमोहक क्षण में, जब पीएम मोदी झुककर उसे आशीर्वाद देने के लिए आगे बढ़े तो उनमें से एक लड़की ने उनके गाल पर चुम्बन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *