September 28, 2024

विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की जनसंपर्क के दौरान तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

0

धौलपुर.

बसेड़ी विधायक एवं निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी लाल बैरवा की जनसंपर्क के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। शुगर लेवल एवं बीपी हाई लेवल पर पहुंचने से कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई। कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन में जिला अस्पताल के कार्डिक आईसीयू में भर्ती कराया है। चिकित्सकों की टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है। बैरवा ने बताया, बुधवार को बसेड़ी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे।

जनसंपर्क के दौरान अचानक घबराहट और बेचैनी बढ़ गई। चक्कर आने पर विधायक बेहोश भी हो गए। तबीयत बिगड़ता देख कार्यकर्ताओं के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। विधायक ने बताया, बीपी एवं शुगर लेवल काफी हाई स्तर तक पहुंच गया है। जांच कराने पर शुगर लेवल 550 पाया गया है। चिकित्सकों की टीम द्वारा बॉडी का चेकअप किया जा रहा है। फिजिशियन चिकित्सकों की विशेष टीम विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा की सेहत पर निगरानी रख रही है।
रविवार की घटना से लगा है सदमा, तभी से बढ़ रही बेचैनी
विधायक बैरवा ने बताया, रविवार रात को कांग्रेस प्रत्याशी संजय जाटव के परिजनों ने पथराव एवं फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था। हमले में विधायक एवं उसका परिवार बाल-बाल बचा था। घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर विधायक पुलिस थाने में मंगलवार सुबह से शाम तक धरने पर बैठे थे। विधायक ने बताया, उनके साथ हुई घटना से काफी आघात लगा है। फिलहाल, चिकित्सकों की टीम द्वारा विधायक के स्वास्थ्य पर निगरानी रखी जा रही है। कार्डिक आईसीयू में सघन उपचार किया जा रहा है।
धौलपुर में बोले प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, किसान एवं गरीबों के मसीहा है नरेंद्र मोदी
धौलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर अशोक गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों का मसीहा बताते हुए विश्व के पटल पर देश का नाम रोशन करने का श्रेय दिया है।
मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब एवं किसानों के लिए काम किया है। ऐसे में देश के लोग उन्हें मसीहा के रूप में देखते हैं। विश्व के पटल पर देश का नाम रोशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है, जिसका हर भारतवासी को गर्व होता है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लोग हार के कारण मानसिक रूप से हताश हो चुके हैं। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा, गांव एवं ढाडी का प्रत्येक व्यक्ति बोल रहा है, आवास की व्यवस्था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गांव में जाकर देखना चाहिए। लोग मोदी मोदी बोल रहे हैं। कानून व्यवस्था के सवाल का जवाब देते हुए कहा, बगल में उत्तर प्रदेश की सरकार है, जहां कानून का राज चलता है। उन्होंने कहा, राजस्थान प्रदेश में कानून का दबदबा नहीं है। लिहाजा आए दुर्घटनाएं घटित होती रहती हैं।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद सबसे पहले काम कानून का रहेगा। राजस्थान प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही कानून का इकबाल बुलंद किया जाएगा। उन्होंने कहा, राजस्थान प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही कानून एवं नीतियां जनहित में बनाई जाएगी। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा, मौजूदा वक्त में विधानसभा चुनाव की बयार चल रही है। धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की चारों सीट बीजेपी के खाते में जाएगी। राजस्थान प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार वापसी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *