September 28, 2024

7 महीने बाद जेल की सलाखों से बाहर आए सिंगर समर सिंह

0

मुंबई

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की कथित सुसाइड के मामले में बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। इस मामले में आरोपी सिंगर समर सिंह जेल से रिहा हो गए हैं। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने इसी महीने उनकी जमानत अर्जी को मंजूरी दी थी। करीब 7 महीने बाद सिंगर को इस मामले में रिहाई मिली है। 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में आकांक्षा दुबे का शव मिला था। शुरुआत में इसे सुसाइड बताया जा रहा था लेकिन एक्ट्रेस के परिवार ने इसे हत्या बताया और समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर आरोप लगाए थे।

अब आकांक्षा दुबे केस के मुख्य आरोपी समर सिंह 7 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। जैसे ही वह जेल से निकले तो उनके सपोर्टर्स बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस दौरान समर सिंह ने अपना चेहरा मीडिया से छुपा लिया और मीडिया को भी उन्होंने इग्नोर किया।

क्या लिव-इन में रह रहे थे आकांक्षा दुबे-समर सिंह
मामले की जांच में पुलिस ने पाया था कि आकांक्षा दुबे और समर सिंह लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। कहा तो ये भी गया था कि दोनों वाराणसी के टकटकपुर में ही रह रहे थे। रिलेशनशिप में सिंगर के बर्ताव से वह खासा परेशान रहती थीं। वहीं एक्ट्रेस की मां ने रिलेशनशिप की बातों से इनकार किया था।

आकांक्षा दुबे की मां ने लगाए आरोप
आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह और संजय सिंह पर बेटी की मौत का इल्जाम लगाया था। एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने कहा था कि संजय ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। वह तो सीएम योगी आदित्यनाथ से समर को सख्त सजा की मांग भी कर चुकी हैं।

समर सिंह के गांव में खुशियां
आजमगढ़ के रहने वाले समर सिंह को जैसे ही जमानत मिली तो उनके परिवार और गांव वाले खूब खुश हुए। गांव में पटाखे और मिठाई खिलाकर इस खुशी को मनाया गया। सिंगर के करीबी व पूर्व प्रधान कमलेश सिंह ने तो सिंगर को झूठे केस में फंसाने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *