September 27, 2024

World Cup फाइनल देखने अहमदाबाद पहुंचे तेंदुलकर, बोले– ‘हम आज ट्रॉफी उठाएंगे’

0

अहमदाबाद.

क्रिकेट फैंस का करीब 2 महीने से चला आ रहा लंबा इंतजार आज खत्म होने वाला है। टीम इंडिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीसरी बार खिताब जीतने उतरेगी। इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी रविवार की सुबह अहमदाबाद पहुंच गए।

सचिन तेंदुलकर ने उम्मीद जताई कि आज टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी उठाएगी। सचिन तेंदुलकर ने एयरपोर्ट पर एएनआई से बात करते हुए कहा कि, “हर कोई इस दिन का इंतजार कर रहा था और उम्मीद है कि भारतीय टीम आज यहां फाइनल मुकाबले में ट्रॉफी उठाएगी। हर कोई इस दिन का इंतजार कर रहा था।” बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपने सभी 10 मैच जीत कर फाइनल में पहुंची है। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया था। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। ऐसे में इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है।

टीम इंडिया को सपोर्ट करने आएंगे पीएम मोदी
एक बार फिर से वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में क्रिकेट फैंस की नजरें रोहित शर्मा से शानदार शुरुआत देने की होगी। वहीं, फैंस विराट कोहली से एक और लंबी पारी की उम्मीद लगाए बैठे होंगे। दूसरी ओर टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर मोहम्मद शमी से शानदार गेंदबाजी की उम्मीद होगी। मोहम्मद शमी का पूरा साथ देंगे जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज। टीम इंडिया को घरेलू परिस्थितियों में खेलने का फायदा भी मिलेगा। टीम इंडिया को सपोर्ट करने बड़ी राजनैतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार तक आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *