September 24, 2024

अक्षरा सिंह ने बेडरूम से शेयर किया रोमांटिक सांग का वीडियो

0

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे टेलेंटिड और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बेडरूम से लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने नया सांग वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूजर्स के साथ शेयर किया है। अक्षरा सिंह ने  नए सांग झुलनिया में हॉट अदाएं दिखाई हैं। ये सांग इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस सांग में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपन  को-एक्टर को बिस्तर पर धकेलकर डांस करती दिख रही हैं। इस सांग में वो मिल्की व्हाइट सिल्की नाइटशूट में नज़र आ रही हैं। इस ड्रेस में अक्षरा सिंह बहुत सेक्सी दिख रही हैं।

छोटी सी निकर में उन्होंने अपनी सुडौल थाई फ्लान्ट की हैं। इस सांग के एक सीन में वे अपने साथी एक्टर करण खन्ना को बिस्तर पर धकेल देती हैं, इस समय करण यलो ओपन शर्ट में दिख रहे हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने लोअर पहना हुआ है। वहीं बियर्ड के साथ वो बेहद हॉट दिखाई दे रहे हैं। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ हग करते भी दिखते हैं। अक्षरा और करण के बीच बेडरूम में रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं, जो दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आया है।
   
बाहुबली के एक्टर प्रभास के साथ जोड़ी बनाने की सलाह
अक्षरा सिंह और करण खन्ना का ये इरोटिक और रोमांस से भरपूर सांग भोजपुरी टी सीरीज के आधिकारिक अकाउंट पर रिलीज़ हुआ है। इस सांग में एक्ट्रेस ने अपनी आवाज़ भी दी है, जिस पर उनके फैंस क्रेज़ी हो गए हैं। अक्षरा सिंह के इंस्टा अकाउंट पर  यूजर्स ने जमकर कॉमेन्ट और लाइक्स दिए हैं। ज्यादातर नेटीजन्स ने हार्ट और फायर के इमोजी शेयर किए हैं। वहीं एक यूजर्स ने तो उन्हें  साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली के एक्टर प्रभास के साथ जोड़ी बनाने की सलाह दे दी है। इस वीडियो को आम्रपाली दुबे सहित एक लाख लोगों ने लाइक किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *