September 25, 2024

ओडिशा के जाजपुर जिले के पानीकोइली में क सड़क दुर्घटना में 11 वर्षीय लड़के सहित दो लोगों की मौत

0

भुवनेश्वर
ओडिशा के जाजपुर जिले के पानीकोइली में मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में 11 वर्षीय लड़के सहित दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 11 वर्षीय शिवानंद महापात्रा और 21 वर्षीय पूजा साहू के रूप में की गई।

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि घटना के शिकार अपने परिवार के सदस्यों के साथ भगवान जगन्नाथ के दर्शन के लिए ऑटो रिक्शा से पुरी जा रहे थे। सुबह करीब 4 बजे पनिकोइली थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर एक तेज रफ्तार वैन ने उनके वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हमारे पुलिस कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से अन्य घायल लोगों को इलाज के लिए जाजपुर जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) पहुंचाया।

पनिकोइली पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक ने कहा,"डीएचएच के डॉक्टरों ने बाद में दो अन्य लोगों को उन्नत उपचार के लिए एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, कटक रेफर कर दिया। हमने दुर्घटना में शामिल वाहन की पहचान कर ली है और आरोपी चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।"

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया, इस वर्ष अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, प्रशासन ने मौके पर कोई साइनेज लगाने या सड़क किनारे विक्रेताओं को हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *