September 25, 2024

जिस IPL टीम को 2 बार चैंपियन बनाया उसमें वापसी करेंगे गंभीर

0

नईदिल्ली

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर होंगे. वह इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर की भूम‍िका न‍िभा रहे थे. लखनऊ की टीम के मेंटर पद को  गंभीर ने छोड़ दिया है.

आईपीएल 2023 खत्म होने के बाद गौतम गंभीर ने शाहरुख खान से मुलाकात की थी, इसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि वो उस आईपीएल टीम के साथ जुड़ सकते हैं, जिसे उन्होंने कभी खुद अपनी कप्तानी में आईपीएल चैम्प‍ियन बनाया था.  

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने आज (बुधवार, 22 नवंबर) घोषणा की कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर केकेआर में "मेंटर" के रूप में लौटेंगे और मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ मिलकर काम करेंगे.

लखनऊ सुपर जायंट्स की मेंटरश‍िप छोड़ने के बाद गौतम गंभीर ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया. ज‍िसमें वो यह पद छोड़ते हुए बेहद  भावुक नजर आए.

उन्होंने X (पूर्व में ट्व‍िटर) पर एक पोस्ट ल‍िखा. उन्होंने X (पूर्व में ट्व‍िटर) पर एक पोस्ट ल‍िखा- मेरी लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ जर्नी खत्म हो गई है. मुझे लखनऊ के ख‍िलाड़‍ियों, कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम से जुड़े प्रत्येक शख्स से सपोर्ट मिला. मैं डॉ संजीव गोयनका (लखनऊ टीम के माल‍िक) को थैंक्स कहना चाहूंगा. गंभीर ने आगे लि‍खा- डॉ गोयनका की लीडरश‍िप शानदार रही, मैं उम्मीद करता हूं कि लखनऊ की टीम आगे भी अच्छा करेगी, वो LSG फैन्स को गर्व महसूस करवाएगी. टीम को ऑल द बेस्ट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *