September 25, 2024

ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन यंत्री को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

0

ग्वालियर
ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन यंत्री को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। बता दें कि फरियादी की शिकायत पर लोकायुक्त ने यह कार्यवाही की है इसके बाद लोकायुक्त पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिल पास करने के लिए पीडब्ल्यूडी के कार्यपालन यंत्री ने 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत फरियादी ने लोकायुक्त से की थी।

दरअसल फरियादी महेंद्र सिंह पुत्र अतर सिंह ग्वालियर के ठाकुर मोहल्ला में रहते हैं। फरियादी की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने ग्वालियर के व्यापार मेला परिषद विद्युत केंद्र के पास पी के गुप्ता कार्यपालन यंत्री को रिश्वत की राशि लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि भिंड के कलेक्टर के बंगले पर लाइट फिटिंग का कार्य किया गया था। जिसके 3 लाख रुपए के बिल पास करने के लिए आरोपी ने 75 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी और 50 हजार रुपए आरोपी पहले ही ले चुका था अब वह 15 हजार रुपए लेने आया था और पकड़ा गया।

जब लोकायुक्त की पुलिस ने पी के गुप्ता से पूछताछ की तो वह बार-बार ब्लड प्रेशर हाई होने की बात कहने लगा कुछ देर बाद लोकायुक्त के अफसर ने मौके पर ही डॉक्टर को बुलाया और उसके बी पी की भी जांच कराई AE पीके गुप्ता बार-बार फोन कर फरियादी से 15 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था और उसे परेशान कर रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *