September 24, 2024

तनीषा मुखर्जी ने झलक दिखला जा में किया शानदार प्रदर्शन

0

तनीषा मुखर्जी ने झलक दिखला जा में किया शानदार प्रदर्शन

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने डांस शो झलक दिखला जा में शानदार प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया। तनीषा मुखर्जी अभी झलक दिखला जा में भाग ले रही हैं। इस मंच पर प्रभावशाली प्रदर्शन करने के लिए तनीषा पिछले कुछ समय से काफी अभ्यास कर रही थी।

 तनीषा ने झलक दिखला जा में शानदार प्रदर्शन किया। तनीषा ने 'लैला मैं लैला' पर डांस किया। इस प्रदर्शन के लिए खास रीमिक्स किए गए गीत में उन्होंने अपनी फिल्म 'नील एन निक्की' के तत्व को भी जोड़ा। तनीषा ने अपने डांस पार्टनर तरुण राज निहलानी के साथ शानदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर लोग इसकी चर्चा शुरू करने लगे।

अंडरवर्ल्ड की दुनिया पर आधारित फिल्म सुल्तान मिर्जा का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
 अंडरवर्ल्ड की दुनिया पर आधारित फिल्म सुल्तान मिर्जा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। निर्देशक इकबाल बख्श ने लखनऊ पर एक समय राज किये हुए अंडरवर्ल्ड डॉन सुल्तान मिर्जा पर आधारित फिल्म सुल्तान मिर्जा बनायी है, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

ओक़ाब इंटरनेशनल, रेड किंग फ़िल्म प्रोडक्शन्स प्रेजेंट्स इस फ़िल्म के निर्माता हिमायत अली हैं। इस फ़िल्म को शान परफॉर्मिंग ग्रुप, आर आर रोकड़े प्रोडक्शन्स और वी जी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनाया गया है। फ़िल्म सुल्तान मिर्जा के सह निर्माता राजेश रोकड़े गेंदराज यादव एवं जावेद मीर खान हैं।

 इस फ़िल्म की कहानी दीपक भाटिया ने लिखी है, स्क्रीनप्ले और संवाद हिमायत अली का है। फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर दिनेश आर पटेल एवं सन्तोष सिंह हैं। फ़िल्म में मारधाड़ जावेद आर शेख का है, कोरियोग्राफर दिलीप मिस्त्री हैं। फ़िल्म सुल्तान मिर्जा के मुख्य कलाकार साहिल अख़्तर खान, श्वेता दुबे, हिमायत अली, ज़रीना वहाब, दीपक भाटिया, यशपाल शर्मा, अनंत जोग,सिकन्दर खान,देव गिल हैं।

किरण राव की ''लापता लेडीज'' 1 मार्च 2024 को होगी रिलीज

मुंबई
 जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने 1 मार्च 2024 को किरण राव की निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट आ गई है। किरण की हंसी-मजाक से भरी दुनिया की खूबसूरत झलक पहले ही फिल्म के टीज़र में पेश किया जा चुका है, जिसका अनुभव करने के लिए दर्शक बेसब्र है।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म हाल ही में प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई, जिससे ये दुनियाभर में गहरा प्रभाव छोड़ चुकी है। वहीं ऑडियंस को और भी उत्साहित करने के लिए मेकर्स ने अब एक नए पोस्टर के साथ कॉमेडी एंटरटेनर की रिलीज डेट का ऐलान किया है। अब ''लापता लेडीज'' 1 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

फिल्म 'लापता लेडीज' का निर्देशन किरण राव ने किया है। आमिर खान और ज्योति देशपांडे की निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई के लिखे गए हैं, जबकि अन्य डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *